राज्य मंत्री दानिश आज़ाद का बुके देकर किया सदफ आलम ने इस्तकबाल, अल्पसंख्यको की समस्याओं को किया साझा

शाहीन बनारसी

वाराणसी: उत्तर प्रदेश एक राज्य मंत्री दानिश आज़ाद का आज भाजपा महिला महिला नेता सदफ आलम ने आज सर्किट हाउस अपनी टीम के साथ पहुच कर इस्तकबाल किया। इस दरमियान उन्होंने दानिश आज़ाद को बुके भेट कर उनका शहर बनारस में इस्तकबाल किया और उनके आने की ख़ुशी ज़ाहिर किया।

भेट के दरमियान सदफ आलम ने शहर में अल्पसंख्यको की समस्याओं पर खुल कर बात करते हुवे वाराणसी में हज हाउस बनाने की उनसे मांग किया। जिस पर दानिश आज़ाद ने जल्द ही विचार कर निर्णय लेने का आश्वासन सदफ आलम को दिया। साथ ही भाजपा महिला नेता सदफ आलम ने बुनकरों के बिजली समस्याओं और उनके बिल को लेकर बनी असमंजस की स्थिति पर भी विचार साझा किया।

सदफ आलम ने कहा कि कोई स्पष्ट दिशा निर्देश न मिलने के कारण बुनकर अस्मंजे स्थिति में है। साड़ियो के लिए मशहूर शहर बनारस में बनारसी साडी के कारोबारियों की स्थिति दिन प्रतिदिन दयनीय होती जा रही है। सरकार को बनारसी साडी कारोबारियों के उत्थान हेतु जल्द ही प्रभावी कदम उठाने चाहिए। इस दरमियान सदफ आलम ने अन्य अल्पसंख्यक समस्याओ को लेकर राज्य मंत्री से अपने विचार साझा किये, जिस पर उनके द्वारा जल्द ही समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *