UP

वाराणसी के नेत्र परीक्षण अधिकारी ने प्रयागराज में फांसी लगाकर दी जान, पति पत्नी का मामूली विवाद हो सकता है इतने बड़े कदम उठाने का कारण

मो0 आरिफ

प्रयागराज। फाफामऊ थाना क्षेत्र में नेत्र परीक्षण अधिकारी सहित दो ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक वाराणसी जनपद के फूलपुर करमईपुर के निवासी योगराज भारतीय है। पुलिस मामले की हर पहलू से जाच कर रही है। प्रारंभिक जाँच में आत्महत्या का कारण पति पत्नी के बीच मामूली बात को लेकर हुआ विवाद समझ में आ रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी जनपद के फूलपुर करमईपुर निवासी योगराज भारतीया 44 वर्ष पुत्र राजकरन वर्तमान में सीएचसी कौंधियारा में नेत्र विभाग में नेत्र परीक्षण अधिकारी के पद पर तैनात थे। बताया जाता है कि वह अपनी पत्नी सुनीता एवं दो पुत्र, एक पुत्री के साथ शांतीपुर में डा0 सुबवेद के मकान में किराये पर रह रहे थे। किसी बात को लेकर गुरूवार को पति-पत्नी ने विवाद हुआ था।

बताया जा रहा है कि वह गुरूवार की रात कमरे में चले गये शुक्रवार की सुबह उनकी पत्नी कमरे में गयी तो देखा कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज लगाने पर कोई उत्तर नहीं मिला। शक होने पर शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्र हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर देखा तो योगराज का शव पंखे पर दुपट्टे के सहारे लटक रहा था। पुलिस ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक परिजनों ने बताया कि तीन दिन से पति-पत्नी ने किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था। एक दिन पहले योगराज नानवेज लेकर आये तो पत्नी ने बनाने से मना कर दिया था, जिसको लेकर पति पत्नी के बीच मनमुटाव चल रहा था। फाफामऊ थाना प्रभारी ने बताया कि पत्नी-पत्नी की विवाद की बात सामने आयी है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच की जा रही है। योगराज का आठ माह पूर्व जौनपुर से कौधिंयारा ट्रांसफर हुआ था।

pnn24.in

Recent Posts

गज़ा में संघर्ष विराम मुद्दे पर इस्राइली सरकार के मंत्रियो में हुआ दो फाड़, हमास ने जारी किया दो बंधको का वीडियो

मो0 कुमेल डेस्क: ग़ज़ा में संघर्ष विराम और बंधकों की रिहाई के लिए समझौते को…

16 mins ago

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

24 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

1 day ago