Varanasi

वाराणसी: शराब के नशे में धुत कार चालक ने बाइक पर मारी ज़ोरदार टक्कर, बाइक चला रहे युवक की मौके पर हुई मौत, अन्य घायल

ए0 जावेद

वाराणसी: कल शुक्रवार की रात वाराणसी के जंसा कस्बे में वाराणसी-भदोही मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जहाँ शराब के नशे में धुत कार चालक ने एक बाइक पर जोरदार टक्कर मार दी। ज़ोरदार टक्कर से हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य लोग घायल हो गए। घटना की सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची जंसा थाने की पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए बीएचयू ट्रॉमा सेंटर भिजवाया।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार जंसा थाना क्षेत्र के गोराई का रहने वाला सुहेल अहमद (24) अपनी मामी साबिया खातून (35) को दवा दिलाने के लिए बाइक से वाराणसी गया था। बाइक पर 15 वर्षीय एक किशोरी के साथ ही साबिया खातून का दो वर्षीय बच्चा भी सवार था। मामी समेत तीनों लोगों को बाइक पर बैठा कर सुहेल घर लौट रहा था। तभी रात लगभग साढ़े नौ बजे जंसा कस्बे में वाराणसी की ओर जा रही एक कार सुहेल की बाइक पर जोरदार टक्कर मारते हुए दीवार से जा टकराई। इस दर्दनाक हादसे में सुहेल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और उसकी मामी सहित तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आरोपी चालक कार छोड़ कर भाग निकला। सूचना पाकर जंसा थाने की पुलिस पहुंची तो कार के अंदर से बीयर की बोतल बरामद हुई।

जंसा थाना प्रभारी चंद्रदीप ने बताया कि हादसे से संबंधित कार को कब्जे में ले लिया गया है। उसके रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से आरोपी चालक जल्द ही पकड़ा जाएगा। हादसे में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए बीएचयू ट्रॉमा सेंटर भिजवाया गया है। हादसे में जान गंवाने वाले युवक के शव का शनिवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Banarasi

Share
Published by
Banarasi

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

23 hours ago