आजमगढ़: मां-बेटी की संदिग्ध स्थिति में झुलसने से हुई मौत, हत्या का आरोप, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पति को किया गिरफ्तार

संजय ठाकुर

आजमगढ़: कल शनिवार की देर रात मां-बेटी की संदिग्ध हालात में झुलस कर हुई मौत से इलाके में हडकंप मच गया। मामला आजमगढ़ के अमनाबाद का है। महिला के मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार पवई थाना क्षेत्र के बिलवाई गांव निवासी राजदीप प्रजापति ने अपनी बहन शैलकुमारी (27) की शादी 2012 में फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अमनाबाद गांव निवासी प्रेमनाथ के साथ की थी। बताते चले कि शनिवार देर रात शैल कुमारी व उसकी पुत्री माही (5) के शव घर पर जली हालत में मिले। भाई राजदीप ने कहा कि बहन का पति प्रेमनाथ रोजी-रोटी के लिए विदेश रहता था। शनिवार को तीन बजे के लगभग वह घर पहुंचा और आते ही उसकी बहन से झगड़ा करने लगा।

कहा कि उसे दिन में 4:30 बजे फोन आया तो उसने काफी समझाया। इसके कुछ ही देर बाद फिर बहनोई ने फोन किया और घर पर बुलाया। रात साढ़े 8 बजे के लगभग वह बहन के ससुराल पहुंचा तो उसकी बहन और भांजी के शव चारपाई पर जली हालत में पड़े थे। परिवार के लोग गायब थे। राजदीप ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मां-बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तहरीर में राजदीप ने बहनोई प्रेमनाथ, उसके भाई शोभनाथ, भाभी और मां को नामजद किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर प्रेमनाथ को गिरफ्तार कर लिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *