Kanpur

कानपुर के हुक्काबार में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म आरोपी हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर पुलिस पकड़ से बाहर, भाजपा विधायक द्वारा  हिस्ट्रीशीटर को केक खिलाते वीडियो ट्वीट कर सपा बोली ‘अब मिलाइए इसको मिटटी में’

आदिल अहमद

कानपुर। पुलिस ने हुक्काबार में एक किशोरी से रेप के मामले में हुक्का बार संचालक को गिरफ्तार कर लिया है, इसी हुक्काबार में छात्रा से रेप का आरोप है, उसका एक हिस्ट्रीशीटर साथी अभी फरार है, उसी हिस्ट्रीशीटर आरोपी को बीजेपी के कानपुर के विधायक वायरल होती एक तस्वीर में केक खिलाते नज़र आ रहे है जिस पर सपा ने सवाल किया है कि अब मिलाइये मिट्टी में।

गौरतलब हो कि बर्रा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 16 साल की किशोरी से इलाके के एक हुक्काबार में रेप हुआ था। छात्रा ने आरोप लगाया था कि उसके इंस्टाग्राम फ्रेंड विनय ठाकुर ने उसे हुक्काबार में बुलाया था और उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद उसने उसे अपने दोस्त हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर और अमन सेंगर समेत अन्य के हवाले कर दिया था, उन सभी ने भी उसके साथ रेप किया था।

इस मामले में पुलिस ने 3 नामजद और 5 अज्ञात लोगों पर रेप और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। डीसीपी साउथ सलमान ताज पाटिल के अनुसार ‘मामले में किशोरी के पिता की तहरीर पर जरौली निवासी विनय ठाकुर, अजय और अमन सेंगर समेत चार से पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ रेप, मारपीट, जान से मारने की धमकी देना, पोक्सो एक्ट, नशीला पदार्थ देने, बलवा समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को एमजी कैफे/हुक्काबार संचालक जरौली फेस-1 निवासी शोभित पाल को भी अरेस्ट करके जेल भेज दिया, जबकि इससे पहले पुलिस मुख्य आरोपी विनय ठाकुर को भी अरेस्ट करके जेल भेज चुकी है। बताया जाता है कि इसमें एक अन्य आरोपी अजय ठाकुर हिस्ट्रीशीटर भी है। जिसके भाजपा के अन्दर बड़ी पैठ होने का दावा लोगो के द्वारा किया जाता है। इस दावे को उस समय बल भी मिल गया जब अजय ठाकुर की तस्वीर भाजपा विधायक के साथ वायरल होना शुरू हो गई। अभिकथन नाम के एक हिंदी समाचार पत्र ने अजय ठाकुर के साथ भाजपा विधायक के साथ वीडियो है।

इस दरमियान सियासत भी गर्म हो गई और विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया। समाजवादी पार्टी की मीडिया सेल ने कानपुर बिठूर विधानसभा से बीजेपी के विधायक अभिजीत सिंह सांगा का अजय ठाकुर के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें रेपकांड के आरोपी अजय ठाकुर को विधायक केक खिलाते हुए दिख रहे हैं। विधायक से आरोपी की नजदीकी और अजय ठाकुर की अरेस्टिंग नहीं होने पर सपा ने सरकार पर निशाना साधा है। सपा ने कहा है कि अब मिलाइये मिट्टी में…!

सपा की मीडिया सेल ने सरकार को घेरते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि आपका विधायक अपने हाथों से बलात्कारी को केक खिला रहा है। बलात्कारी की हिस्ट्रीशीट सामने है, मिलाइए इसे मिट्‌टी में, बचा क्यों रहे हैं आप और आपकी सरकार।? सिर्फ इसलिए क्यों कि ये आपका स्वजातीय है ? दूसरी तरफ हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर ने अपने घर का एक सीसीटीवी फुटेज फेसबुक पर अपलोड किया है। उसने लिखा है कि ‘मैं बेगुनाह हूं’। जिस वक्त हुक्काबार में कांड हुआ। उस दौरान वह घर पर था। उसने मामले में जांच की मांग की है। नौबस्ता के एसीपी अभिषेक प्रकाश पांडेय ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है, पुलिस सभी आरोपियों की तलाश कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

12 mins ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

44 mins ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

56 mins ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

1 hour ago