UP

मिले माफिया डॉन अतीक अहमद के दोनों नाबालिग बेटे, पुलिस ने अदालत को बताया कि दोनों 2 मार्च को मिले और उनको बाल संरक्षण गृह में उसी दिन दाखिल करवा दिया गया

तारिक खान

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड में माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता खान ने अदालत को अर्जी पेश किया था कि पुलिस उसके दो नाबालिग बेटो को उठा ले गई है, जिनका कही कोई पता नही चल रहा है। इस सम्बन्ध में धूमनगंज पुलिस से अदालत को प्राप्त आख्या में कहा गया था कि अतीक के दोनों नाबालिग बेटो को पुलिस ने न तो उठाया है और न पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है और न ही उनकी गिरफ़्तारी हुई है।

आज शनिवार को इस मामले में धूमनगंज थाने ने अपनी आख्या मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत की। जिसमे धूमनगंज पुलिस ने अदालत को बताया है कि अतीक के दोनों नाबालिग बेटे दो मार्च को चकिया कसारी-मसारी क्षेत्र में मिलने की सूचना मिली। उन्हें नाबालिग मानते हुए बाल संरक्षण गृह में दिनांक दो मार्च को दाखिल कराया गया है। इस पर कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए छह मार्च की तिथि तय की है। बताते चले कि धूमनगंज पुलिस के पहले दी गई अख्या पर इस पर सीजेएम ने धूमनगंज और पुरामुफ्ती थाने से स्पष्ट आख्या प्रस्तुत करने का आदेश दिया था।

आज शनिवार को धूमनगंज पुलिस की ओर से आख्या प्रस्तुत की गई और अदालत से कहा गया कि धूमनगंज थाने से दोनों नाबालिग बेटों के संबंध में किसी ने जानकारी नहीं मांगी। उन्हें चकिया कसारी-मसारी इलाके में मिलने पर बाल संरक्षण गृह में दाखिल कराया गया है। अब इस मामले की सुनवाई सीजेएम कोर्ट सोमवार को करेगी।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

4 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

4 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

4 hours ago