सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो देखे किस तरह से बेख़ौफ़ होकर यह युवक बरेली की सड़क पर चला रहा अवैध असलहो से गोली

शाहीन बनारसी (इनपुट: एच0 भाटिया)

डेस्क: यूपी के बरेली जनपद से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक को सरेराह हाथो में असलहा लेकर फायरिंग करते देखा जा सकता है। वीडियो थाना बारादरी क्षेत्र के संजय नगर इलाके का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि युवक ने अवैध असलहे से हवाई फायरिंग कर रहा है। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

फायरिंग का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं क्षेत्रीय पुलिस ने अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं की है। होली से पहले इस तरीके की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। कभी भी कोई बड़ी घटना दस्तक दे सकती है। इस मामले में बरेली पुलिस का कहना है कि प्रकरण के संबंध में प्रभारी निरीक्षक बारादरी को त्वरित प्रभावी विधिक कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है।

इस सम्बन्ध में हमने थाना बारादरी के इस्पेक्टर अभिषेक कुमार ने बताया कि जिन लड़को ने फायरिंग की है वह सुभाषनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले हैं आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। दहशत का माहौल फैलाने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। वही इस बात को भी उन्होंने तस्लीम किया कि अभी तक युवक उनके हत्थे नही चढ़े है। दूसरी तरफ होली के ठीक पहले इस प्रकार का वीडियो सामने आने से सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बड़ा सवाल पैदा हो रहा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *