अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर खुलासा करने वाली पोर्न स्टार स्टोर्मी डेनियल्स नहीं चाहती कि ट्रंप जेल जाए

आदिल अहमद/ईदुल अमीन

डेस्क: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सम्बन्ध में खुलासा करने वाली पोर्न स्टार स्टोर्मी डेनियल्स ने ट्रंप के लिए अपनी हमदर्दी दिखाते हुवे कहा है कि उन्हें भुगतान करने को लेकर डॉनल्ड ट्रंप को जेल नहीं भेजा जाना चाहिए। स्टॉर्मी डेनियल्स ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मेरे ख़िलाफ़ उनका अपराध उन्हें जेल में डालने के लायक है।” साथ ही उन्होंने कहा कि अगर अगली सुनावाई में उन्हें बयान देने के लिए बुलाया जाता है तो वो ज़रूर जाएंगी।

उन्होंने कहा, “ये बहुत चुनौतीपूर्ण है लेकिन मैं आशान्वित हूं। मेरे पास छुपाने के लिए कुछ नहीं है। मैं ही अकेली हूं जो शुरू से सच बोलती रही हु।” उन्होंने कहा कि जब ट्रंप अदालत में जा रहे थे, उनके अंदर मिलीजुली भावना थी लेकिन उन्हें ये दुखद लगा। उन्होंने कहा, “उन्हें अब किसी और के मातहत रहना था, यानी जज।अब वो ऐसी शख़्सियत नहीं रहा जिसे छुआ न जा सके।”

स्टॉर्मी डेनियल्स को चुप कराने के लिए पूर्व राष्ट्रपति पर 1,30,000 डॉलर भुगतान करने का आरोप है। इस आरोप में अधिकतम चार साल की जेल की सज़ा हो सकती है। कथित तौर पर अपने अफ़ेयर की बात सार्वजनिक न करने के लिए ये भुगतान ट्रंप ने कराया था। स्टोर्मी डेनियल्स ने बताया था कि वर्ष 2006 में ट्रंप ने उनको एक होटल में बुलाया था और उन दोनों के बीच शारीरिक सम्बन्ध हुवे थे। वर्ष 2016 में जब उन्होंने कुछ मीडिया संस्थानों को यह खबर बेचने के लिए संपर्क किया तो ट्रंप ने उनको भुगतान कर मामले में खामोश रहने को कहा था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *