डॉ0 रवि त्रिवेदी ने लगाया अपने घर के बाहर बैनर और लिखा ‘यह घर राहुल गाँधी का है’, बोले हमारा सौभाग्य होगा कि राहुल गाँधी तुगलक रोड का बंगला छोड़ हमारे घर आकर रहे

फारूख हुसैन

लखीमपुर (खीरी): राहुल गांधी को सरकारी बंगला छोड़ने का नोटिस दिया गया है। संसद सदस्यता जाने के बाद लोकसभा की हाउस कमेटी ने नोटिस जारी किया है। राहुल गांधी 12 तुगलक रोड पर स्थित सरकारी बंगले में रह रहे हैं। राहुल गांधी को 22 अप्रैल तक अपना सरकारी आवास खाली करना होगा। नोटिस के मुताबिक डिसक्वालिफिकेशन के 1 महीने के अंदर राहुल गांधी को अपना सरकारी आवास खाली करना होगा।

वही राहुल गांधी के बंगला खाली करने के नोटिस के बाद अब राहुल गांधी के समर्थकों ने नई मुहिम छेड़ दी है  जिसमें वह अपने घर को राहुल गांधी का ही घर बता रहे हैं और कह रहे हैं कि राहुल उनके साथ आ कर रहे और इसी कड़ी में लखीमपुर खीरी का एक परिवार भी जुड़ गया है जिन्होंने अपने घर के बाहर एक बड़ा बैनर लगाया है जिसमें राहुल गांधी की फोटो के साथ लिखा हुआ है कि यह घर राहुल गांधी का है।

एआईसीसी के सदस्य डॉ0 रवि त्रिवेदी ने अपने घर के बाहर एक पोस्टर को लगाया है। उनका कहना है कि राहुल गांधी के लिए वह अपना सब कुछ न्योछावर कर सकते हैं और उनका भाग्य होगा अगर राहुल गांधी उनके घर पर रहें। डॉ0 रवि त्रिवेदी के पिता का भी यह कहना था कि वह लोग आज जो भी है, गांधी परिवार की वजह से ही है, उनके पिता भी कांग्रेस में थे वह भी कांग्रेस से जुड़े रहे और उनके बेटे भी कांग्रेस से जुड़े। वह चाहते हैं कि राहुल उनके घर में आ कर रहे, जिसके बदले में उन्हें कुछ भी नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि हम लोग गांव में रहने के लिए चले जाएंगे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *