Varanasi

नवनियुक्त सपा महानगर अध्यक्ष दिलीप डे ‘दादा’ के प्रथम नगर आगमन पर स्वागत में उमड़े सपाई, बोले दादा ‘2024 में सपा की रहेगी प्रदेश में धूम’

शाहीन बनारसी

वाराणसी: सपा के नवनियुक्त महानगर अध्यक्ष दिलीप डे ‘दादा’ आज प्रथम वाराणसी आगमन पर जनपद के उत्साही सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका दिव्या स्वागत किया। इस क्रम में कैंट रेलवे स्टेशन परिसर सपाइयो के ‘जय जय जय जय जय अखिलेश’ के सदा से गूंज उठा।

बताते चले कि विगत दिनों सपा ने अपने वाराणसी के सबसे वरिष्ठ नेताओ में एक दिलीप डे ‘दादा’ को बतौर महानगर अध्यक्ष नियुक्त किया था। इस नियुक्ति के बाद सपाइयो ने एक ज़बरदस्त ख़ुशी की लहर दिखाई दी थी। पुराने सपाई दिलीप डे ‘दादा’ की महानगर अध्यक्ष पद पर हुई नियुक्ति से सपाइयो में एक नया जोश और उत्साह देखने को मिला।

आज नियुक्ति के बाद दिलीप डे ‘दादा’ का प्रथम काशी आगमन हुआ। उनके स्वागत में सैकड़ो सपाई कैंट स्टेशन परिसर पर उपस्थित थे। दादा के आते ही सपाइयो के नारे ‘अखिलेश यादव, दिलीप डे, जिंदाबाद, जय जय जय जय….. जय अखिलेश’ के नारों से गूंज उठा। सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिलीप डे ‘दादा’ को फुल मालाओं से लाद दिया।

इस अवसर पर दादा का जुलूस इंगलीशिया लाईन, लहुराबीर, नई सड़क, गिरजाघर, गोदौलिया होते हुए मदनपुरा, बंगाली टोला जाकर समाप्त हुआ। जुलूस समाप्ति के बाद दिलीप डे ‘दादा’ ने सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुवे कहा कि सपा संघर्ष का दूसरा नाम है। आज सरकार डराने की सियासत करती है। मगर उनको नही पता कि हम सपाई डरते नही है। हम संघर्ष में अपना जीवन व्यतीत कर सकते है।

उन्होंने कहा कि लोहिया आन्दोलन इसकी सबसे बड़ी मिसाल है। वर्ष 2024 में प्रदेश और देश की जनता सत्ता को सबक सिखायेगी। कमर तोडती महंगाई के नाम पर खामोश बैठे मोदी सरकार को हिला कर रख देगी। समाजवादी पार्टी के टीएमसी के साथ हुवे गठबंधन का ज़िक्र करते हुवे दिलीप डे ने कहा कि टीएमसी और हमारी विचारधारा समाजवाद की है। हम नफरत की सियासत को नकारते है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

जाने क्या है ‘इतेफादा’ का मायने जिसका प्रयोग इसराइल के खिलाफ हो रहे अमेरिका में प्रदर्शन के दरमियान पोस्टरों पर हो रहा है

शाहीन बनारसी डेस्क: अमेरिका के कुछ जानेमाने विश्वविद्यालयों में पिछले कुछ दिनों से ग़ज़ा को…

12 hours ago

गुना में बोले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ‘कांग्रेस देश में शरियत का कानून लाना चाहती है, भाजपा ऐसा नही होने देगी’

तारिक़ खान डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने कांग्रेस को पर्सनल…

12 hours ago

छेड़खानी का विरोध करने पर महिला की गोली मार कर हत्या, आरोपी ने घटना के पहले लगाया था पिस्टल के साथ अपना व्हाट्सएप स्टेटस

आदिल अहमद डेस्क: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर…

12 hours ago