Accident

आजमगढ़: गेहूं काटकर घर लौट रहे किसान को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, परिजनों में मचा कोहराम

मुकेश यादव

डेस्क: बीती रात खेत से गेहूं काटकर घर लौट रहे किसान को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। मामला आजमगढ़ में अहरौला थाना क्षेत्र के रसूलपुर अहमद अली गांव का है। गंभीर अवस्था में पड़े किसान को ग्रामीणों के सहयोग से परिवार के लोग अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। किसान की सड़क दुर्घटना में मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

मिली जानकारी के अनुसार अहरौला थाना क्षेत्र के किसान तिलकधारी चौरसिया गांव के पास स्थित ढाबे के सामने शुक्रवार की रात करीब आठ बजे खेत से गेहूं काट कर साइकिल से घर जा रहे थे। तभी एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों की सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे घायल तिलकधारी को फूलपुर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार के लोग तिलकधारी का शव लेकर घर चले आए।

शव घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। तिलकधारी के दो पुत्र और दो पुत्रियां है। किसान की मौत से परिवार के सदस्यों का हाल बेहाल है। मृतक का छोटा पुत्र दिव्यांग है। वहीं मृतक के पुत्र दीपचंद चौरसिया ने अहरौला थाने में अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Banarasi

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

8 hours ago