कांग्रेस का भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा पर बड़ा वार, कहा सत्यपाल मलिक ने किया खुलासा कि संघ के नेता राम माधव ने 300 करोड़ रिश्वत की पेशकश किया था, बोले राम माधव: अदालत में केस करूँगा

शाहीन बनारसी

डेस्क: कांग्रेस ने आरएसएस के प्रमुख नेता राम माधव पर भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप लगाए है। पार्टी का कहना है कि जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के राम माधव पर भ्रष्टाचार में शामिल होने के आरोप के बाद सीबीआई या ईडी आरएसएस नेता राम माधव के दरवाजे पर क्यों नहीं दस्तक दे रही है।

आज पत्रकार वार्ता में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि अक्टूबर 2021 में, सत्यपाल मलिक ने दावा किया था कि जब वह जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल थे, तब आरएसएस के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने उन्हें “अंबानी” से संबंधित दो फाइलों को मंजूरी देने के लिए 300 करोड़ रुपये की रिश्वत की पेशकश की थी।

देखे वीडियो: 

पवन खेड़ा ने कहा कि सोमवार को एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में सत्यपाल मलिक ने आरएसएस के उस वरिष्ठ पदाधिकारी का नाम राम माधव बताया है। पवन खेडा ने कहा है कि इतने बड़े भ्रष्टाचार के आरोपों पर भी ईडी और सीबीआई खामोश बैठी हुई है। उसकी कार्यवाही केवल विपक्षी नेताओं पर होती है।

पवन खेडा के इस आरोप के बाद समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए राम माधव ने इन तमाम आरोपों को ग़लत ठहराया है। उन्होंने कहा कि सभी आरोप बेबुनियाद है और वह जल्द ही ऐसे लोगो के खिलाफ अवमानना का केस करेगे। उन्होंने कहा है कि हम ऐसे लोगो से अदालत में जवाब चाहेगे जो ऐसे झूठ को फैला रहे हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *