वाराणसी: घर में बाप-बेटे और बच्चे का शव मिलने से मचा हडकंप, पुलिस जुटी जांच में

ए0 जावेद

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के जिले वाराणसी में आज उस वक्त सनसनी फ़ैल गई जब एक घर में तीन शव बरामद हुए। शव मिलने की खबर इलाके में आग की तरह फ़ैल गई। बताया जा रहा है कि मुंशी घाट (दशाश्वमेध) स्थित एक मकान से तीन डेड बॉडी मिले हैं। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी के दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के बंगाली टोला मुहल्ले के एक मकान में आज गुरुवार को पिता, पुत्र और एक बच्चे का शव मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस के अनुसार मामला प्रथमदृष्टया आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। तीनों ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर जान दी है।

जानकारी के अनुसार दशाश्वमेध क्षेत्र के बंगाली टोला में जनार्दन तिवारी अपने दो बेटों के साथ रहते हैं। जनार्दन घाट पर चाय बेचने का काम करते हैं और उनके दो बेटे इसी काम में सहयोग करते हैं। बताया जा रहा है कि जनार्दन और उनके एक बेटे अश्विनी में आए दिन झगड़ा होता था। इन दिनों जनार्दन का नाती दीपू भी उनके घर आया हुआ था।

बताते चले चले कि जब बुधवार को जनार्दन के घर से कोई आहट ना आने पर पड़ोसियों ने सूचना पुलिस को दी तो जब पुलिस आई तो जनार्दन, अश्वनी और दीपू मृत पड़े हुए थे। एसीपी दशाश्वमेध अवधेश कुमार पांडेय ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हुआ है। फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम बुलाई गई है। घटना की जांच की जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *