Accident

वाराणसी: सीआरपीएफ के कैंप में स्कूल वाहन की टक्कर से ड्यूटी पर तैनात जवान की हुई मौत, ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा

मो0 चाँद

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के जिले वाराणसी में आज सुबह एक दर्दनाक हादसे हो गया जिसमे ड्यूटी पर तैनात एक जवान की मौत हो गई। हादसे का कारण ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। दरअसल, पहड़िया मंडी स्थित 95 बटालियन सीआरपीएफ के कैंप में स्कूल वाहन की टक्कर हो गई जिससे ड्यूटी पर तैनात जवान की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर लालपुर-पांडेयपुर थाने की पुलिस के साथ ही सारनाथ एसीपी मौके पर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार गाजीपुर जिले के बल्लीपुर बिरनो निवासी वशराज सिंह (45) 95 बटालियन सीआरपीफ में तैनात थे। सोमवार सुबह उनकी ड्यूटी गेट पर गार्ड के रूप में लगी थी।  बटालियन की स्कूल बस कैंपस के बच्चों को लेकर जा रही थी। गेट पर पहुंचते ही बस का ब्रेक फेल हो गया। गेट पर तैनात सीआरपीएफ जवान को चपेट में लेते हुए बस पिलर से जा टकराई। जवान बस और पीलर के बीच में ही फंसा रहा।

घटनास्थल पर मौजूद जवानों ने आनन-फानन में बस को धक्का देकर पीछे किया। गंभीर रूप से घायल जवान को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जवान की मौत से बटालियन में शोक की लहर दौड़ गई। हादसे की सूचना पर लालपुर-पांडेयपुर थाने की पुलिस पहुंची। थोड़ी देर बाद एसीपी सारनाथ भी मौके पर पहुंचे। सीआरपीएफ जवान के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी है।

Banarasi

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

1 day ago