Entertainment

फिल्म अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला उनके फ़्लैट में शव

शाहीन बनारसी

डेस्क: जाने माने फिल्म अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत का शव आज संदिग्ध परिस्थितियो में उनके फ़्लैट में मिला। उनके घर के वाचमैन उनको लेकर अस्पताल आये थे जहा चिकित्सको ने जांचोपरांत उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है और मौत के कारणों की जांच शुरू कर दिया है। वह मुंबई के अंधेरी स्थित अपार्टमेंट में अपने नौकर के साथ रहते थे।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक आदित्य सिंह राजपूत को बिल्डिंग के वाचमैन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वाच मैंन ने बताया कि वह इसी परिथितियो में अपने फ़्लैट में मिले थे। मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर आदित्य सिंह राजपुत के परिजनों को सुचना दे दिया है। आदित्य के करीबियों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से वो गैस्ट्रिक की दिक्कत से गुज़र रहे थे।

9 अगस्त 1990 को उत्तराखंड में जन्मे आदित्य सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। बाद में उन्होंने फ़िल्म और टीवी शोज़ में भी काम किया। उन्हें ‘स्प्लिट्सविला’ को लेकर चर्चा मिली। वो कास्टिंग डायरेक्ट भी थे। आदित्य सिंह राजपूत ने छोटी उम्र से काम करना शुरू कर दिया था। वो टीवी कमर्शियल, टीवी सीरियल और सिनेमा में छोटे छोटे किरदार निभाया करते थे। 2008 में अजय देवगन और काजोल की फ़िल्म ‘यू मी और हम’ में भी उन्होंने काम किया था। टीवी में ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘ये है आशिकी’ और ‘स्प्लिट्सविला’ शामिल है। उन्होंने अपनी सेलिब्रिटी डिजाइनिंग क्लोथिंग लाइन ‘पॉप कल्चर’ भी शुरू की थी। उनके परिवार में माता और बहन है। उनके पिता नरेंद्र सिंह का देहांत हो चुका है।

 

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

2 hours ago