कर्णाटक विधानसभा चुनाव में जारी है बिगड़े बोलो का दौर, भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा ‘जो भी हिंदुओं के खिलाफ बात करेगा उसको गोली मार दी जाएगी’

रेहान अहमद

डेस्क: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार चरम पर है, सभी पार्टियां और उनके उम्मीदवार अपनी-अपनी पार्टी के प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी बीच कर्नाटक में बीजेपी के विधायक और उम्मीदवार बसवनगौड़ा पाटिल यतनाल ने ऐसी बात कह दी है जिस पर बवाल मच गया है। उन्होंने कहा जो भी हिंदुओं के खिलाफ बात करेगा उसको गोली मार दी जाएगी।

उनके ऑन कैमरा दिया गया ये बयान वायरल हो रहा है और राज्य की राजनीति में सक्रिय विपक्षी पार्टियां उन पर कार्यवाही की मांग कर रही हैं। दरअसल विजयपुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पाटिल ने कहा, अगर आप भारत में हमारी आस्था के खिलाफ बोलते हैं, या भारत के खिलाफ बोलते हैं, या फिर हिंदुओं के खिलाफ बोलते हैं तो आपको गोली मार दी जाएगी।

बसवनगौड़ा पाटिल ने यह बयान यूपी में हुए अतीक हत्याकांड का उदाहरण देते हुए कही। गौरतलब है कि गैंगस्टर से माफिया और फिर राजनेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की उस समय तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी जब वह पुलिस हिरासत में अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए जा रहे थे।

यतनाल ने कहा, अगर कर्नाटक के लोग बीजेपी सरकार को वोट देते हैं तो वह सत्ता में दुबारा आने पर कर्नाटक में भी योगी आदित्यनाथ की शैली को लागू करेगा। उन्होंने कहा, अगर कोई बीजेपी के खिलाफ बोलेगा तो हम उसके साथ यूपी जैसा ही करेंगे। उन्होंने कहा, जो भी भारत के खिलाफ बोलेगा, उसका एनकाउंटर किया जाएगा। हम उनके जेल नहीं लेकर जाएंगे बल्कि सारा फैसला सड़क पर ही हो जाएगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *