National

बोली साक्षी मलिक: बृजभूषण शरण सिंह को रावण कहना भी रावण का अपमान

तारिक़ खान

डेस्क: दिल्ली के जंतर-मंतर पर एक महीने से भी अधिक समय से धरना देने वाले पहलवानों में शामिल साक्षी मलिक ने कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर निशाना साधा है। ओलंपिक पदक विजेता रहीं साक्षी मलिक ने कहा है कि “बच्चियों का शोषण करने वाला शख्स आराम से एसी में सोता है लेकिन हम सड़क पर न्याय की भीख मांग रहे हैं।”

कई कुश्ती पहलवानों ने बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं और उन्हें गिरफ़्तार किए जाने की मांग को लेकर धरना दे रहे हैं। बताते चले कि मंगलवार को इस धरने का एक महीना पूरा हुआ। इस पर बृजभूषण शरण सिंह ने एक अख़बार से कहा, “जैसे मंथरा और कैकेयी ने रोल प्ले किया वैसे ही विनेश मेरे लिए कर रही हैं।”

बताते चले कि भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए महिला पहलवानों ने एफआईआर दर्ज करवाया है और उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर पिछले एक महीने से जंतर मंतर पर धरनारत है। खाप पंचायतो ने भी महिला पहलवानों का समर्थन किया है और साथ ही किसान संगठनो ने भी पहलवानों का समर्थन किया और उसको लेकर अपना अलग-अलग विरोध की रुपरेखा तैयार कर चुके है।

Banarasi

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

13 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

15 hours ago