वाराणसी: मेयर अशोक तिवारी समेत सभी वार्डों के पार्षद आज उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में लेंगे शपथ, सपा-कांग्रेस ने आमंत्रण पत्र वितरण पर जताई आपत्ति

शाहीन बनारसी

वाराणसी: आज शुक्रवार को वाराणसी के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में वाराणसी के नवनिर्वाचित मेयर अशोक तिवारी समेत सभी 100 वार्डों के पार्षद उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में शपथ लेंगे। गुरुवार को शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों को अंतिम रूप देने में नगर निगम जुटा रहा। बताते चले कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज से आज शुक्रवार की दोपहर 3:55 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे। वही सर्किट हाउस में बैठक करने के बाद शाम पांच बजे शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे।

जानकारी के अनुसार रुद्राक्ष में 1100 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। निगम की ओर से शहर के प्रबुद्धजनों के अलावा जनप्रतिनिधियों, पूर्व जनप्रतिनिधियों, पूर्व मेयर सहित संगीत, कला, साहित्य आदि से जुड़े कई गणमान्य लोगों को समारोह में आमंत्रित किया गया है। तैयारियों के मद्देनजर निगम कार्यालय को पूरी तरह से चमकाया जा रहा है। जगह-जगह गमले रखवाए गए हैं। उधर, गुलाब बाग स्थित भाजपा कार्यालय में शपथ ग्रहण समारोह में जाने के लिए निमंत्रण कार्ड लेने के लिए सभी क्षेत्रों के कार्यकर्ता जमे रहे।

वही शपथ ग्रहण के लिए मिले इस आमंत्रण पर नवनिर्वाचित सपा और कांग्रेस के पार्षदों ने शपथ ग्रहण समारोह के आमंत्रण पत्र वितरण पर आपत्ति जताई है। सपा के नवनिर्वाचित पार्षद हारून अंसारी का आरोप है कि केवल एक आमंत्रण पत्र मिला है जबकि इससे पहले आठ से दस मिलते थे। सपा के नवनिर्वाचित पार्षद अमरदेव यादव ने कहा कि एक आमंत्रण पत्र का क्या औचित्य है। कांग्रेस पार्षद प्रिंस राय खगोलन ने कहा कि एक कार्ड मिला है। आरोप लगाया कि भाजपा पार्षदों को चार से पांच कार्ड मिले हैं।

वही गंगापुर नगर पंचायत के गोला बाजार में 27 मई को 11 बजे शपथ ग्रहण समारोह होगा। यहां उपजिलाधिकारी राजातालाब गिरीश कुमार द्विवेदी नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष स्नेहलता सेठ और दस सभासदों को शपथ दिलाएंगे। इस कार्यक्रम में तकरीबन 500 लोगों के आने की संभावना है। यहां भी भाजपा के जनप्रतिनिधियों और मंत्रियों को बुलाया जा रहा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *