Politics

भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय पर मानहानि की शिकायत हुई बेंगलुरु में दर्ज, जाने क्या है मामला

तारिक़ खान

सूरत: बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय के ख़िलाफ़ कांग्रेस नेता प्रियांक खड़गे ने मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत बेंगलुरु के हाई ग्राउंड्स पुलिस स्टेशन में दी गई है। खड़गे का आरोप है कि मालवीय ने दुष्प्रचार और लोगों को उकसाने के उद्देश्य से राहुल गांधी से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था।

उन्होंने कहा कि ‘बीजेपी के अमित मालवीय और अरुण सूद ने कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेताओं के ख़िलाफ़ दुर्भावनापूर्ण और झूठा कॉन्टेट शेयर किया। ये इंडियन पीनल कोड के तहत दंडनीय अपराध है।’ प्रियांक खड़गे ने अपनी शिकायत में राहुल गांधी से जुड़े एक 3डी वीडियो का ज़िक्र किया है। इस वीडियो को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित मालवीय अरुण सूद समेत पार्टी के कई नेताओं ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

उन्होंने कहा कि ये राहुल गांधी समेत कांग्रेस के नेताओं की केवल छवि धूमिल करने का ही प्रयास नहीं था, बल्कि सांप्रदायिक सद्भाव को भी बिगाड़ने की कोशिश थी। उन्होंने कहा कि एफ़आईआर दर्ज होते ही वो मामले को कोर्ट तक ले जाएंगे। प्रियांक कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे है और कर्नाटक सरकार में मंत्री हैं। पुलिस ने शिकायत पर जाँच शुरू कर दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

13 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

13 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

13 hours ago