आजमगढ़: अज्ञात कारणों से खिलौनों की दुकान में लगी भीषण आग, लाखो का हुआ नुक्सान

संजय ठाकुर

डेस्क: अज्ञात कारणों से आज सुबह लगी आग ने हडकंप मचा दिया। मामला आजमगढ़ के बलरामपुर क्षेत्र स्थित पीएसी कैंप गेट के पास का है जहाँ लौनों की दुकान में भीषण आग लग गई। बताते चले कि उसी दूकान के ऊपरी तल पर दुकानदार मय परिवार रहता भी था। आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और घंटों मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि अगलगी की इस घटना में दुकानदार का लाखों में नुकसान हुआ है।

Demo pic

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार बलरामपुर क्षेत्र में स्थित 20वीं वाहिनी पीएसी गेट के पास गड्डू पुत्र बालचंद का मकान है। मकान के नीचले तल में खिलौनों की दुकान । जहां से वह फुटकर के साथ ही होलसेल में भी खिलौना बेचता है। वही आज शुक्रवार की भोर में लगभग छह बजे अज्ञात कारणों से दुकान में आग लग गई। दुकान से धूंआ उठता देख लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। घटना के समय गुड्डू परिवार के साथ दुकान के ऊपरी तल पर स्थित आवास में मौजूद था।

आनन-फानन में सूचना पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी ने घंटो प्रयास के बाद आग पर काबू पाया। पीड़ित के अनुसार अगलगी की इस घटना में उसका लगभग पांच से सात लाख का नुकसान हुआ है। अगलगी की घटना से अगल-बगल स्थित मकानों में रहने वालों में भी अफरा-तफरी मच गई थी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *