Bihar

बिहार: सर पर बाल नही विग है, ये पता चलते ही दूसरा निकाह करने पहुचे दुल्हे मियाँ को दुल्हनिया तो न मिली, भद्द पिट गई, वीडियो हुआ वायरल

गोपाल झा

डेस्क: सर पर बाल न होना भी कभी कभी मुसीबत का सबब बन जाता है। कुछ लोग अपने इस गंजेपन को छिपाने के लिए सर पर विग लगाते है तो कुछ कैप अथवा हैट से सर ढक कर अपना गंजापन छिपाते है। सर पर बाल न होने पर लोग पूछते रहते है कि बाल कहा गए। ऐसे में खुद को स्मार्ट लुक देने के कवायद में कुछ लोग गंजापन छिपाए ही रहते है।

ये गंजापन बिहार के रहने वाले इकबाल मिया के लिए उस समय भारी पड़ गया जब पूरी दुनिया के सामने उनकी भद बन गई और थप्पड़ भी खाने पड़ गए। वजह महज़ इतनी थी कि वह गंजे है ये बात किसी को बताए बिना इकबाल मिया ने शादी करने की कोशिश की। मगर ये राज़ कि उनके सर पर बाल ही नही है बल्कि उन्होंने विग लगा रखा है निकाह से ऐन पहले खुल गया। फिर क्या था ? भरी महफ़िल में उनकी भद्द बन गई। यही नही घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मामला बिहार के गया जिले स्थित बजौरा गांव का है। इस गाँव में इकबाल का निकाह 10 जुलाई को होना तय हुआ था। सारी तैयारियां हो चुकी थीं। बारात लड़की वालों के यहां पधार चुकी थी। दूल्हे का सेहरा सुहाना लग रहा था। सब निपटने ही वाला था कि एक इकबाल मिया के किसी हमदर्द ने उनके सब किए कराए पर पानी फेर दिया। उसने लड़की वालों को बता दिया कि इकबाल के सिर पर बाल नहीं हैं। साथ ही ये उसकी दूसरी शादी है।

एक खबरिया पोर्टल बिहार तक की रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों बाते इकबाल ने लड़की वालों को बताया नही था और अपना गंजापन तथा पहली शादी को छिपा कर दूसरी शादी कर रहे थे। इन दो झूठों के साथ वो स्टेज पर पहुंचा। तभी निकाह में आए इकबाल के मोहल्ले के एक व्यक्ति ने उसका भांडा फोड़ दिया। बस फिर क्या, शादी में आए लोगों ने दूल्हे का सेहरा हटाया और पिटाई चालू कर दी।

आप वीडियो में देख सकते है कि गुसाए लोगो ने किस तरह से इकबाल की थप्पड़ो से खिदमत कर दिया। वीडियो में दूल्हा माफ़ी मांगते हुए और अपनी विग को बचाते हुए दिख रहा है। दूल्हे का सच पता चलने के बाद निकाह नहीं हुआ। उसे मार-पिटाई करके वापस भेज दिया गया।  रिपोर्ट के मुताबिक इकबाल की पहली पत्नी और उसके घरवालों को इस शादी के बारे में नहीं पता था।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

लखीमपुर खीरी: जिले में छुटपुट घटनाओं के साथ शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मतदान

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सुबह 7:00 से लोकसभा…

17 hours ago

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम भाजपा नेता सुशील मोदी हारे कैसर से अपनी जंग, 72 वर्ष की आयु में हुआ निधन

शफी उस्मानी डेस्क: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील…

18 hours ago

जाने कब से है ज्येष्ठ माह की शुरुआत, क्या करे उपाय

बापू नंदन मिश्रा डेस्क: हिंदू पंचांग के अनुसार, वैशाख माह का समापन पूर्णिमा तिथि से…

22 hours ago