UP

आजमगढ़: चेहल्लुम के जुलूस के दौरान हुआ हादसा, खौलते तेल की कढ़ाई में गिरने से 5 लोग बुरी तरह झुलसे

संजय ठाकुर

डेस्क: चेहल्लुम के जुलुस के दौरान उत्तर प्रदेश के जिले आजमगढ़ में भयानक हादसा हो गया। दरअसल, आजमगढ़ के अतरौलिया बाजार में कल गुरूवार की देर शाम चेह्ह्लुम के जुलुस के दौरान खौलते तेल की कढ़ाई में गिरने से 5 लोग बुरी तरह से झुलस गए, जिनको तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार अतरौलिया बाजार में गुरुवार देर शाम को उस वक्त हादसा हुआ, जब चेहल्लुम का जुलूस निकल रहा था। जुलूस में भीड़-भाड़ के चलते धक्का मुक्की होने के बाद 5 लोग हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि जुलूस के दौरान कुछ लोग जलेबी बनाने वाली कड़ाही में गिर गए, जिससे पांच लोग झुलस गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

वहीं पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए तुरंत भीड़ को काबू में किया, नहीं तो अफरा-तफरी में बड़ी घटना हो सकती थी। बताते चले जुलूस मुस्लिम बस्ती में प्राइमरी स्कूल के पास मैदान में लगे मेले में पहुंचा था। इसी दौरान भीड़ ज्यादा होने के चलते धक्का मुक्की होने लगी। और फिर सड़क किनारे जलेबी की दुकान में खौलते तेल भरे कड़ाही में गिरकर पांच लोग बुरी तरह से झुलस गए।

गौरतलब है कि मुहर्रम के ताजिया दफनाए जाने के 40वें दिन ‘चेहल्लुम ‘ मनाया जाता है। जो कि एक गम का त्यौहार होता है।

Banarasi

Recent Posts