Entertainment

एक बार फिर फूटा फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री गुस्सा, बोले- ‘फिल्म के साथ ऐसा व्यवहार हो रहा है जैसे उसका कोई अस्तित्व…’

शिखा प्रियदर्शिनी

डेस्क: एक बार फिर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री का गुस्सा फूटा। फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म द वैक्सीन वॉर  को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था और अब ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में बताया था कि उन्होंने अपनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स से जितना भी पैसा कमाया था वो अगली फिल्म द वैक्सीन वॉर को बनाने में लगा दिया था जिसके बाद वह दिवालिया हो गए हैं।

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान विवेक ने बताया कि अपनी फिल्म के लिए फाइनेंसर लाना बहुत मुश्किल था। न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि अगर आप इस महीन रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट देखेंगे जो न्यूजपेपर और चैनल चला रहे हैं उसमें द वैक्सीन वॉर का नाम ही नहीं है। बीते 9 महीने से लोगों को पता है कि हम ये फिल्म बना रहे हैं। मुझे एक ट्रेड एनालिस्ट ने सुबह एक लिस्ट भेजी थी जिसमें इस महीने रिलीज होने वाली फिल्मों के नाम थे। और उन्होंने मुझसे कहा- इस महीने एक और फिल्म हिट होगी और वह 28 सितंबर को रिलीज होगी।

विवेक ने इस सिचुएशन के बारे में बात करते हुए कहा कि अपनी फिल्म की खुद फंडिंग करना ही इसका समाधान है। रिलीज की लिस्ट में हमारी फिल्म का नाम ही नहीं है जैसे हम हैं ही नहीं है। अगर हमारा अस्तित्व ही नहीं है तो कौन हमारी फिल्म को फाइनेंस करेगा। ऐसी सिचुएशन में कुआं खुद खोदना पड़ता है और पानी निकालना पड़ता है। बता दें द कश्मीर फाइल्स की तरह द वैक्सीन वॉर को भी विवेक अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में पल्लवी जोशी, अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और राइमा सेन अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में 28 सितंबर को रिलीज हो रही है।

Banarasi

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

5 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

5 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

5 hours ago