Accident

यात्री बसों की आपस में जोरदार भिड़ंत में 6 घायल

फारूख हुसैन

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी जिले में तेज रफ्तार का कर देखने को मिला है जहां पर दो यात्री बसों की आपस में जोरदार टक्कर हो गई, जिससे बस में सवार में सवार यात्री घायल बताए जा रहे हैं। जिन्हें स्थानीय सीएससी भेजा गया है जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है।

दरअसल घटना जिले के पलिया कोतवाली क्षेत्र के पलिया भीरा मार्ग के शारदा पुल की बताई जा रही है। जहां पर पलिया से यात्रियों को बिठाकर लेकर जा रही एक प्राइवेट बस की शारदा पुल पर भीरा की ओर से आ रही यात्री बस से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बस सामने से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और टक्कर से बस में बैठे लगभग आधा दर्जन यात्री घायल हो गए।

उधर बस की टक्कर को देखते हुए मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई , सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों की सहायता से एंबुलेंस के द्वारा सभी घायलों को आनन फानन में पलिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया जहां पर घायलों का इलाज किया जा रहा है। घायलों की संख्या लगभग आधा दर्जन बताई जा रही है। फिलहाल कोई भी यात्री गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

15 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

15 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

15 hours ago