Entertainment

स्वरा भास्कर-फहद के घर आई नन्ही परी, स्वरा ने बिटिया का नाम रखा राबिया, पापा बने फहद ने शेयर किया ये दिलकश तस्वीर

आनंद यादव

डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के घर आज सोमवार का दिन खुशियां लेकर आया है। स्वरा भास्कर अब मां बन गईं हैं। स्वरा ने बेटी को जन्म दिया है। स्वरा भास्कर ने इसी साल मार्च के महीने में फहद अहमद से शादी रचाई थी। बीते कुछ दिनों पहले स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स के साथ शेयर की थी। अब सोमवार को स्वरा भास्कर के घर नन्ही किलकारी गूंज रही है।

स्वरा भास्कर और फहद अहमद को शादी के बाद काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था। स्वरा भास्कर ने ट्रोलर्स को भी सोशल मीडिया पर खूब जवाब दिया था। स्वरा और फहद की मुलाकात एक रैली के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों दोस्त बन गए। रैली के बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और इसी साल मार्च के महीने में स्वरा भास्कर ने फहद के साथ शादी रचा ली।

हालांकि स्वरा के कई फैन्स को एक मुस्लिम से शादी करना पसंद नहीं आया। लेकिन स्वरा ने अपने प्यार के सामने किसी की परवाह नहीं की। फहद अहमद समाजवादी पार्टी के नेता हैं और स्टूडेंट पॉलिटिक्स में भी काफी सक्रिय रहे हैं। अब फहद और स्वरा के घर खुशियों का माहौल है। दोनों का नन्हे मेहमान के आगमन पर जश्न में डूबा है।

स्वरा भास्कर बॉलीवुड की चंद एक्ट्रेस में शामिल हैं जो सामाजिक चेतना से भरी रहती हैं। अक्सर देश के तमाम राजनीतिक मुद्दों पर भी स्वरा अपने विचार रखती रही हैं। स्वरा ने सरकार के खिलाफ कई बार खुलकर प्रोटेस्ट भी किया है। प्रोटेस्ट के दौरान ही स्वरा की मुलाकात फहाद से हुई थी। समाजवादी पार्टी की यूथ विंग समाजवादी युवजन सभा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष फहाद अहमद और स्वरा ने मार्च में शादी की थी।

pnn24.in

Recent Posts

वाराणसी: जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड में युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, पुलिस जुटी जाँच में

तारिक़ आज़मी वाराणसी: वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड इलाके में एक युवक की…

20 hours ago

आज़ाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने किया नरेंद्र मोदी के शपथपत्र में भ्रामक सूचना के आधार पर पर्चा निरस्त की मांग

अनुराग पाण्डेय वाराणसी: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र…

21 hours ago

बोले इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ‘बनारस वालो को 10 साल में सिर्फ झुनझुना मिला है’

शफी उस्मानी वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय…

21 hours ago

वाराणसी: गंगा स्नान के दौरान डूबने से 3 युवकों की हुई मौत, घर मे पसरा मातम

ईदुल अमीन   वाराणसी: आज वाराणसी के घाट पर उस वक्त हड़कम्प मच गया जब…

21 hours ago