Entertainment

बॉलीवुड के जाने माने दिग्गज अभिनेता दलीप ताहिल को दो महीने की सजा, पढ़ें क्या है पूरा मामला

शिखा प्रियदर्शिनी

डेस्क: दलीप ताहिल बॉलीवुड के जाने माने दिग्गज एक्टर हैं। उन्होंने बॉलीवुड में तमाम फिल्में की है। इसी बीच उनको लेकर एक खबर सामने आई है। दलीप ताहिल के ऊपर पांच साल पहले से एक केस चल रहा था। पांच साल पुराने ड्रंक ड्राइविंग मामले में अब फैसला आया है। इस मामले में एक्टर को 2 महीने की सजा दी गई है और उन्हें अपने अगले दो महीने जेल में बिताने होंगे।

दरअसल, साल 2018 में एक्टर दलीप नशे की हालत में गाड़ी चला रहे थे और उन्होंने उस दौरान ऑटो को टक्कर मार दी थी, जिसके बाद इस पूरे हादसे में एक महिला को चोट लग गई थी। वहीं, इस घटना के बाद अब डॉक्टर के द्वारा शेयर की गई रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट ने फैसला दिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टर के द्वारा शेयर की गई रिपोर्ट को सच मानते हुए दलीप ताहिल के खिलाफ फैसला सुनाया है।

डॉक्टर के रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ठीक से चल नहीं पा रहे थे और उनमें से शराब की गंध आ रही थी। इसके साथ ही एक्टर की पुतलियां फैली हुई थीं और वो ठीक तरह से बात भी नहीं कर पा रहे थे। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए मजिस्ट्रेट की अदालत ने एक्टर दलीप को दोषी ठहराया है और दो महीने की जेल की सजा सुनाई है।

बताते चले कि साल 2018 यानी कि पांच साल पहले का मामला है। इस दौरान एक्टर दलीप को मुंबई पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया था कि वो नशे की हालत में गाड़ी चला रहे थे और इस दौरान उन्होंने एक ऑटो चालक को टक्कर मारी थी, जिसमें पहले से एक महिला सवार थी।

इस टक्कर में वो महिला घायल हो गई थी। जिसके बाद दलीप पर केस दर्ज किया गया था। हालांकि उस दौरान वे जमानत में रिहा हो गए थे। हालांकि अब पांच साल बाद फैसले में उन्हें दोषी पाया गया है और वे इस मामले में जल्द ही गिरफ्तार हो सकते हैं।

Banarasi

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

6 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

6 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

6 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

7 hours ago