Entertainment

रावण दहन के वीडियो पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई कंगना रनौत

शिखा प्रियदर्शिनी

डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘तेजस’ की रिलीज के पहले एक बड़ा इतिहास रच दिया है। एक्ट्रेस ने दिल्ली के प्रसिद्ध लव कुश रामलीला में रावण दहन किया है। कंगना 50 साल के इतिहास में रावण का दहन करने वाली पहली महिला बन गई हैं। हालांकि, अपनी एक बड़ी गलती के कारण अब उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। दरअसल, मंगलवार को दिल्ली में आयोजित हुए लव कुश रामलीला में रावण का दहन करने के लिए कंगना रनौत को न्यौता भेजा गया था।

रावण का वध करते हुए एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वे बाण चलाती नजर आ रही हैं, हालांकि, इस दौरान उनके तीन निशाने चूक जाते हैं। वीडियो में कंगना जय श्रीराम का नारा लगाती हुई बाण पकड़ती नजर आ रही हैं। वे तीन बार तीर फेंकने की कोशिश करती हैं, लेकिन तीनों बार एक्ट्रेस की कोशिश बेकार जाती है। जिसके बाद कमेटी का एक सदस्य उन्हें तीर चलाने में मदद करता है और रावण का दहन करता है।

अब इस वीडियो के आने के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-‘बाण चले ना चले पर नवाबी न घटे’, एक और यूजर ने लिखा- “रील लाइफ कंगना वर्सेस रियल लाइफ कंगना….ये दावा करती हैं कि ये टॉम क्रूज से अच्छा स्टंट करती हैं। हाहाहा…एक भी निशाना नहीं लगा। वैसे भी सच ही झूठ को मार सकता है। “

एक और यूजर ने कमेंट में लिखा- “जुबान चलाने से, तीर चलाना कितना आसान है…पहली बार शूपर्णखा को रावण का वध करते देख रहा हूं। फिल्मों में नाटक से, कॉमेडी से। अब हिंदू महोत्स पर… क्या अंधभक्तों धार्मिक भावना आहत नहीं हुई।”

वही वर्क फ्रंट की बात करें तो, कंगना रनौत की फिल्म तेजस 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में कंगना वायुसेना पायलट तेजस गिल का किरदार निभा रही हैं। फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Banarasi

Recent Posts

वाराणसी: जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड में युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, पुलिस जुटी जाँच में

तारिक़ आज़मी वाराणसी: वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड इलाके में एक युवक की…

10 hours ago

आज़ाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने किया नरेंद्र मोदी के शपथपत्र में भ्रामक सूचना के आधार पर पर्चा निरस्त की मांग

अनुराग पाण्डेय वाराणसी: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र…

11 hours ago

बोले इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ‘बनारस वालो को 10 साल में सिर्फ झुनझुना मिला है’

शफी उस्मानी वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय…

12 hours ago

वाराणसी: गंगा स्नान के दौरान डूबने से 3 युवकों की हुई मौत, घर मे पसरा मातम

ईदुल अमीन   वाराणसी: आज वाराणसी के घाट पर उस वक्त हड़कम्प मच गया जब…

12 hours ago