Categories: Entertainment

आउटफिट को लेकर ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा, यूजर्स बोले- ‘उर्फी तो ऐसे ही बदनाम है’

शिखा प्रियदर्शिनी

डेस्क: मलाइका अरोड़ा अपने फैशन के लिए हमेशा से जानी जाती हैं। जिसकी वजह से वह हमेशा सुर्खियों में भी बनी रहती हैं। कई बार मलाइका की अपने आउटफिट को लेकर खूब तारीफ होती है तो कई बार वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं। मलाइका हाल ही में एक इवेंट में गईं थीं। जहां वह बोल्ड आउटफिट में नजर आईं थीं। मलाइका का ये अवतार लोगों को पसंद नहीं आया है जिसकी वजह से वह उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनकी तुलना उर्फी जावेद से की जा रही है।

मलाइका अरोड़ा के लुक की बात की जाए तो वह एक्वा ब्लू शिमरी ड्रेस में पहुंची थीं। इस लुक को उन्होंने ईयररिंग और हील्स से कंप्लीट किया था। मलाइका की ड्रेस देखने में लोगों को ट्रांसपेरेंट लग रही है जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। मलाइका का इस आउटफिट में वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक यूजर ने लिखा- उर्फी तो ऐसे ही बदनाम है। वहीं दूसरे ने लिखा- बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम। वहीं एक ने लिखा- ये कौन-सी कंपनी की डिजाइन है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा आखिरी बार आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो में गाने आप जैसा कोई में नजर आईं थीं। इसके अलावा वह म्यूजिक वीडियो तेरा ही ख्याल में नजर आ चुकी हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। हाल ही में मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं थीं जिस पर दोनों में से किसी ने रिएक्ट नहीं किया था। मलाइका ने उस दौरान कई क्रिप्टिक पोस्ट भी शेयर किए थे। कई इवेंट में दोनों साथ में नजर भी नहीं आए थे। कुछ समय पहले ही दोनों साथ में एक इवेंट में नजर आए थे जिसके बाद ब्रेकअप की खबरें दूर हो गईं थीं।

Banarasi

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

3 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

3 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

4 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

4 hours ago