Politics

‘श्री कृष्ण की कृपा रही लड़ूंगी चुनाव’: कंगना रनौत

शिखा प्रियदर्शिनी

डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव को लेकर एक बड़ा ऐलान किया। कंगना रनौत अगामी 2024 के होने वाले लोकसभा चुनाव में उतर सकती है। इसे लेकर उन्होंने खुद इसकी घोषणा की। दरअसल, हाल ही में कंगना की फिल्म तेजस रीलीज हुई जिसके बाद वह द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन के लिए गई थीं जहां भगवान के दर पर माथा टेकने के बाद एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत की और इस दौरान उन्होंने कहा कि श्री कृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ूंगी।

कंगना ने इंस्टा पर द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन करते हुए फोटो शेयर की। जिसमें वह हर बार की तरह पारंपरिक साड़ी में सजी धजी नज़र आई और एक्ट्रेस ने बताया कैसे वो कई दिनों से बेचैन थीं। ऐसे में द्वारकाधीश के दर्शन करने के बाद उनके मन को शांति मिली है। वो अब पहले से अच्छा महसूस कर रही हैं।

कंगना अपनी परेशानी बताते हुए लिखा कि कुछ दिनों से हृदय बहुत व्याकुल था, ऐसा मन हुआ कि द्वारकाधीश के दर्शन करूं। श्री कृष्ण की इस दिव्य नगरी द्वारका में आते ही, यहां की धूल मात्र के दर्शन से ऐसा लगा कि मेरी सारी चिंताएं टूट कर मेरे कदमों में गिर गई हों। मेरा मन स्थिर हो गया और अनंत आनंद की अनुभूति हुई। हे द्वारकाधीश इसी तरह अपनी कृपा बनाये रखना। हरे कृष्णा। कंगना ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो द्वारका नगरी को नाव में बैठकर घूम रही हैं। उन्होंने इस जगह की तारीफ की है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 hour ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 hour ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 hour ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

2 hours ago