Politics

बीजेपी और बीआरएस की सरकारों में लूट मची है: कांग्रेस

तारिक़ खान

डेस्क: कांग्रेस ने रविवार को तेलंगाना में अपने चुनाव प्रचार अभियान में मुख्यमंत्री के0 चंद्रशेखर राव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक साथ हमला किया। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सनथनगर विधानसभा सीट में एक रैली के दौरान बीजेपी और केसीआर की बीआरएस सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए।

उन्होंने कहा, ”देश में जितने भी बड़े-बड़े काम हुए हैं, वे सभी कांग्रेस के समय हुए हैं और जितनी भी लूट हुई है, वह बीजेपी-बीआरएस के समय हुई है।” खड़गे ने कहा, ”हैदराबाद में फार्मेसी से जुड़े बड़े-बड़े कारखाने थे, लेकिन पीएम मोदी इन कारखानों को बर्बाद कर अपने मित्रों को बेच रहे हैं। कांग्रेस ने जो भी बनाया, मोदी जी उसे बर्बाद कर रहे हैं।”

“आज पूरे देश में करीब 30 लाख नौकरियां खाली हैं, लेकिन मोदी सरकार भर्तियां नहीं निकाल रही। पीएम मोदी और केसीआर गरीबों को आरक्षण का फायदा नहीं देना चाहते। वे गरीबों को और गरीब।। और अमीरों को और अमीर बनाना चाहते हैं।”

उन्होंने कहा, ” महंगाई के खिलाफ केसीआर ने कुछ नहीं किया, वे सिर्फ फार्म हाउस में जाकर बैठते हैं। जैसे राहुल गांधी जी ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की, वैसे ही हमें हाथ से हाथ मिलाकर केसीआर को सरकार से बाहर निकालना होगा।”

इससे पहले बीजेपी नेता और केंद्रीय गृह मंत्री ने राज्य में चुनावी अभियान के दौरान एक रैली में बीआरएस और कांग्रेस को निशाने पर लिया था।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

19 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

19 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

19 hours ago