Bihar

बिहार में जारी राजनीतिक सरगर्मियों के बीच बीजेपी ने अपने सांसदों और विधायकों की बुलाई बैठक

अनिल कुमार

डेस्क: बिहार में जारी राजनीतिक सरगर्मियों के बीच बीजेपी ने अपने सांसदों और विधायकों की बैठक बुलाई है। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा होगी। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक़, बिहार बीजेपी के प्रमुख सम्राट चौधरी ने कहा है कि बैठक लोकसभा चुनाव में पार्टी की रणनीतियों पर चर्चा होगी। हालांकि बैठक कब होगी ये नहीं बताया गया है।

सम्राट चौधरी से जब ये पूछा गया है कि क्या बीजेपी नीतीश कुमार के साथ एक और पारी खेलने जा रही है तो उन्होंने कहा,”अभी तक हमारे स्तर पर इस संबंध में कोई चर्चा नहीं हुई है।” बताते चले राज्य में बीजेपी के नेताओं ने शुक्रवार को नीतीश कुमार के पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात के संकेत दिए थे। बिहार के वरिष्ठ बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा था कि “राजनीति में कोई भी दरवाजा हमेशा के लिए बंद नहीं होता। जरूरत पड़ने पर दरवाजा खोला जा सकता है।”

इस बीच, कांग्रेस नेता शकील अहमद ने पार्टी और मौजूदा और पूर्व विधायकों की शनिवार को बैठक बुलाई है। बैठक दोपहर दो बजे पूर्णिया में होगी। उन्होंने कहा कि पूर्णिया में राहुल गांधी की “भारत जोड़ो न्याय यात्रा” की तैयारियों के सिलसिले में ये बैठक बुलाई गई है।

Banarasi

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

1 hour ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

1 hour ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

1 hour ago