Bihar

ब्रेकिंग न्यूज़: नीतीश कुमार ने इस्तीफा देकर कहा ‘गठबंधन से अलग होंगे’

तारिक़ खान

डेस्क: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यपाल राजेंद्र आर्लेकर से मुलाक़ात कर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा दे दिया है। नीतीश कुमार ने राजभवन में राज्यपाल से मुलाक़ात के बाद इसका एलान किया।

इसके बाद उन्होंने मीडिया से कहा, “आज मैंने अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया है। हमने पार्टी के लोगों की बात मानी और सरकार को समाप्त करने का प्रस्ताव दिया। हम आज गठबंधन से अलग हो गए।”

उन्होंने गठबंधन छोड़ने के बारे में कहा कि उन्होंने डेढ़ साल पुराना गठबंधन छोड़ दिया है। उन्होंने कहा, “नए गठबंधन के बारे में और आगे की सरकार के बारे में एनडीए की मीटिंग में फै़सला होगा।”

इससे पहले बिहार में चल रही राजनीतिक सरगर्मियों के बीच राजधानी पटना में जनता दल (यूनाइटेड) की मीटिंग हुई। ये मीटिंग नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री आवास पर चली। इसमें विधायक, विधान परिषद सदस्य और सांसद शामिल हुए। इसके बाद नीतीश कुमार राजभवन की ओर रवाना हो गए।

Banarasi

Share
Published by
Banarasi

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

15 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

15 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

15 hours ago