Accident

पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के पूर्व सांसद बेटे बहु की कार का हुआ एक्सीडेंट, बहु की मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल

तारिक़ खान

डेस्क: पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे और कांग्रेस के पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की गाड़ी का मंगलवार शाम दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर अलवर में एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में उनकी पत्नी चित्रा सिंह की मौत हो गई है। हादसे में मानवेंद्र सिंह और उनके बेटे हमीर सिंह को फ्रैक्चर आए हैं, अलवर के एक अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद अलवर कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंचे हैं।

अलवर के कलेक्टर आशीष गुप्ता ने घटना की जानकारी देते हुए बताया, “दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर शाम करीब साढ़े चार बजे की घटना है। मानवेंद्र सिंह की गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई, इस एक्सीडेंट में उनकी पत्नी की मौत हो गई। हादसे में मानवेंद्र सिंह को पसलियों और फेफड़े में चोट आई है लेकिन वह ख़तरे से बाहर हैं। जबकि, उनके बेटे को मामूली चोट आई हैं।”

बताते चले मानवेंद्र सिंह पूर्व विदेश और वित्त मंत्री रहे जसवंत सिंह के बेटे हैं। वह बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से एक बार सांसद रहे हैं। मूल रूप से बलोतरा के जसोल के रहने वाले मानवेंद्र सिंह अपने परिवार के साथ जोधपुर में रहते हैं।

वही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस घटना पर शोक व्यक्त करते हुए एक्स पर लिखा, “सड़क दुघर्टना में मानवेंद्र सिंह जसोल की पत्नी श्रीमती चित्रा सिंह के निधन का समाचार दुखद है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शान्ति एवं परिजनों को हिम्मत देने की कामना करता हूं। मैं ईश्वर से सड़क दुघर्टना में घायल श्री मानवेंद्र सिंह जसोल एवं अन्य परिजनों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।”

राज्य की पूर्व सीएमवसुंधरा राजे ने भी दुख जताते हुए कहा है, “सड़क दुर्घटना में पूर्व सांसद एवं विधायक श्री मानवेंद्र सिंह जसोल की पत्नी श्रीमती चित्रा सिंह के निधन का समाचार सुन आहत हूँ। मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को शांति दें। शोक संतप्त परिजनों और जसोल-वसियों के प्रति मैं गहरी संवेदनाएँ व्यक्त करती हूँ। श्री मानवेंद्र सिंह और उनके पुत्र भी घायल हुए हैं, मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूँ।”

Banarasi

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

5 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

5 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

5 hours ago