Crime

चौक उठे पुलिस वाले भी जब हाथ में पिस्टल लेकर थाने पहुची महिला ने कहा ‘पति और जेठ को लुढका के आ रही हु, लाशें उठवा लो’

फारुख हुसैन

डेस्क: मध्यप्रदेश में उज्जैन के इंगोरिया इलाके में एक महिला ने प्रॉपर्टी विवाद को लेकर अपने पति और जेठ गोली मारकर हत्या कर दी। साथ ही जेठानी और भतीजे को भी गोली मारकर घायल कर दिया। हत्याकांड के बाद आरोपी महिला ने थाने जाकर यह कहते हुए सरेंडर किया कि ‘पति और जेठ को लुढ़का कर आई हूं, दोनों की लाश उठवा लो’ हाथ में पिस्टल पकड़े हुए महिला के मुंह से यह शब्द सुनते ही पुलिसकर्मी चौंक गए और अपनी-अपनी कुर्सी से खड़े हो गए।

महिला ने बताया कि जेठ के हाथ से पिस्टल छीनकर उसे गोली मारी और फिर घर में आकर पति पर भी फायर कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। दोनों को गोली मारने के बाद वह सीधी पिस्टल लेकर थाने पहुंच गई और पुलिस को जानकारी दी कि उसने अपने पति और जेठ की हत्या कर दी। यह सुनने के बाद पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची और वहां से मृतक राधेश्याम और घायल पड़े उसके भाई धीरज को अस्पताल पहुंचा, लेकिन अस्पताल में धीरज की भी मौत हो गई।

इधर, पुलिस ने आरोपी महिला सविता पति राधेश्याम को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 302 में कायमी कर ली। महिला ने बताया कि वह आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है और 5 बीघा जमीन को लेकर पति और जेठ उसपर दबाव बनाकर मारपीट कर रहे थे। महिला ने बताया कि उसके पति राधेश्याम ने ही कुछ समय पहले उसे पिस्टल चलाना सिखाया था और वह उसने वह पिस्टल उसी पर ही चला दी। कल भी दोनों इसी के चलते उसके पास आए थे लेकिन उसने दोनों को खत्म कर दिया। पुलिस आज आरोपी महिला को कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस ने मृतक दोनों भाईयों के पिता नागूलाल की शिकायत पर कायमी की है।

pnn24.in

Recent Posts