National

वाईएसआर तेलंगाना पार्टी का हुआ कांग्रेस में विलय, पार्टी संस्थापक और आन्ध्र प्रदेश के पूर्व सीएम वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी शर्मिला हुई कांग्रेस में शामिल

शफी उस्मानी

डेस्क: आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी और वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की संस्थापक वाईएस शर्मिला गुरुवार को कांग्रेस में शामिल हो गईं। उन्होंने अपनी पार्टी के कांग्रेस में विलय की भी घोषणा की और कहा कि उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी वह उसे निभाएंगी।

शर्मिला पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हुईं। शर्मिला आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की छोटी बहन हैं। एनडीटीवी के मुताबिक, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना उनके पिता का सपना था और उन्हें इसमें योगदान देकर खुशी होगी।

उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि वह तेलंगाना में कांग्रेस की जीत का हिस्सा थीं। उन्होंने हालिया संपन्न विधानसभा चुनाव में के0 चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली भारत राष्ट्र समिति की सरकार के खिलाफ कांग्रेस को अपना समर्थन देने की घोषणा की थी।

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

7 hours ago