Others States

आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने किया बड़ा दावा-, कहा- ‘इंडिया गठबंधन छोड़ने का दबाव वरना केजरीवाल होंगे गिरफ़्तार’

तारिक़ खान

डेस्क: आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने दावा किया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धमकी मिली है कि ‘तीन-चार दिन में अगर आम आदमी पार्टी ने इंडिया गठबंधन नहीं छोड़ा तो उनको सीबीआई और ईडी गिरफ़्तार कर लेंगी।’

गुरुवार को आतिशी प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा करती हैं, “ हमें ये मैसेज आया है कि अगर अगले दो दिन में आम आदमी पार्टी ने इंडिया गठबंधन नहीं छोड़ा तो अरविंद केजरीवाल को सीबीआई, ईडी का नोटिस आएगा। शनिवार को नोटिस आएगा या सोमवार को नोटिस आएगा। सीआरपीसी की धारा 41ए में नोटिस आएगा और उनको दोनों, सीबीआई और ईडी द्वारा गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।” बताते चले आतिशी के दावे के बाद ख़बर लिखे जाने तक बीजेपी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

आतिशी दावा करते हुए कहती हैं, “आम आदमी पार्टी को ये धमकी मिल रही है कि अगर दिल्ली में इंडिया गठबंधन चुनाव लड़ेगा, आप-कांग्रेस मिल कर चुनाव लड़ेंगे और सीट शेयरिंग करेंगे तो आने वाले तीन से चार दिन में अरविंद केजरीवाल को गिरफ़्तार किया जाएगा। मैं मीडिया के माध्यम से बीजेपी को ये बताना चाहती हूं कि ये लोकतंत्र है। लोकतंत्र में किसी भी दो पार्टी को गठबंधन करने का अधिकार होता है, अगर आपको लगता है कि गिरफ़्तारी की धमकी देकर आप आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को डरा सकते हैं तो आप बहुत बड़ी ग़लती कर रहे हैं। ”

बताते चले कि गुरुवार को दिल्ली के सीएम केजरीवाल को ईडी ने सातवीं बार समन भेजा। अब तक केजरीवाल ईडी के सामने पेश नहीं हुए हैं। वही गुरुवार को आतिशी ने ये भी कहा, “चंडीगढ़ के मेयर पद के चुनाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट का जो नतीजा आया है बीजेपी उसका बदला लेना चाहती है। हमें ख़बर आने लगी थी कि ईडी का समन आने वाला है।”

Banarasi

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

13 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

13 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

13 hours ago