Varanasi

युवती से छेड़खानी करने वाले अज्ञात युवक को भूसे में सुई की तरह चितईपुर पुलिस ने किया तलाश कर गिरफ्तार

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट की चितईपुर पुलिस ने एक युवती से छेड़खानी के मामले में अज्ञात युवक की तलाश भूसे में सूई के तर्ज पर करके उसका शिनाख्त कर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया। हिरासत में लिए गए युवक की शिनाख्त की पुष्टि पीडिता से होने के बाद मामले में सम्बंधित धाराओं में अपराध दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पीडिता अहल-ए-सुबह किसी कार्य से जा रही थी। जब एक अज्ञात युवक द्वारा उसका पीछा करके उसके साथ अश्लील हरकत किया गया। मामले में युवती ने थाना चितईपुर में अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया। शिकायत मिलने के बाद चितईपुर पुलिस ने युवक की तलाश और शिनाख्त करने के लिए कई सीसीटीवी फुटेज खंगाला। एक फुटेज में युवक के द्वारा युवती से अश्लील हरकत करते हुवे देख पुलिस ने फालोअप कैमरे की पड़ताल जारी किया।

फालोअप कैमरे की निगरानी करते करते एक कैमरे में युवक का साफ़ चेहरा आया। जिसके बाद तफ्तीश के दरमियान युवक की शिनाख्त चाँदपुर निवासी शिवम श्रीवास्तव के रूप में हुई। आज शिवम् को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो घटना से अपनी संलिप्तता मना कर दिया। मगर जब पीडिता ने आकर उसकी शिनाख्त किया तो शिवम् ने अपनी ज़लील हरकत को पुलिस पुछ्ताछ में कबूल किया। पुलिस मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

11 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

11 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

11 hours ago