Crime

भाजपा सांसद का एक्स अकाउंट हैक कर हैकर ने डाले अश्लील कंटेंट

सारा अंसारी

डेस्क: एक्स अकाउंट हैकिंग का एक बड़ा मामला सामने आया है। बीजेपी के नेता और मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सांसद विवेक नारायण शेजवलकर का एक्स अकाउंट हैक कर लिया गया। अकाउंट कंट्रोल में आने के बाद बीजेपी के इन सांसद के अकाउंट से अश्लील कंटेंट शेयर कर दिया गया। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक सांसद के एक्स से स्पा और बॉडी मसाज के कंटेंट को पोस्ट किया गया है।

अब तक की जानकारी के मुताबिक ये हैकर सऊदी अरब से ऑपरेट कर रहा है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सांसद विवेक नारायण शेजवलकर का एक्स बुधवार को हैक किया गया।  हैकर्स ने अरबी भाषा में बीजेपी सांसद के एक्स हैंडल से कई अश्लील पोस्ट भी डाले।

पुलिस की सायबर सेल में शिकायत मिलने के बाद फिलहाल अकाउंट को दुरुस्त करने की कोशिशें जारी हैं। पुलिस पता लगाने की कोशिश  कर रही है कि ये सांसद का अकाउंट कहां से हैक किया गया है। सांसद विवेक नारायण शेजवलकर के अकाउंट में फिलहाल पुराने पोस्ट नहीं दिख रहे हैं। वो ही पोस्ट दिखाई दे रहे हैं जो हैकर ने पोस्ट किए हैं।

pnn24.in

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

2 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

3 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

3 hours ago