Crime

मध्य प्रदेश: छिंदवाडा में 7 साल की मासूम से बलात्कार कर किया हत्या, शव को ले जाकर दफनाया श्मशान में

अनुराग पाण्डेय

डेस्क: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में 7 साल की एक बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई। अभियुक्त ने बच्ची के विरोध करने पर उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था। इसके बाद बच्ची का गला दबाकर उसकी जान ले ली। आरोप है कि अभियुक्त ने बच्ची के शव को श्मशान में दफ़ना दिया।

पुलिस ने बुधवार को अभियुक्त को श्मशान ले जाकर शव बरामद किया। पुलिस के मुताबिक, यह मामला जुन्नारदेव थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि बच्ची की मां खेत पर काम करने गई थी। उसी समय अभियुक्त ने इस मामले को अंजाम दिया। अभियुक्त बच्ची का रिश्तेदार है। जुन्नारदेव एसडीओपी कृष्ण कुमार अवस्थी ने बताया कि मंगलवार को 19 साल के सोनू पन्द्राम अपनी बुआ के घर आए थे। बुआ अपनी बेटी को घर में छोड़ कर काम पर चली गईं।

उन्होंने कहा कि घर में बच्ची को अकेले पाकर सोनू ने पहले उसके साथ बलात्कार किया। फिर बच्ची की हत्या कर दी और शव को झाड़ियों में फेंक दिया। रात को नदी के किनारे उसने दफ़ना भी दिया। जब पुलिस टीम जांच करने पहुंची तो उन्हें शक हुआ। बाद में सोनू ने अपना गुनाह कुबुल कर लिया।

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

7 hours ago