Others States

मध्य प्रदेश: कथित रूप से विवाहित महिला के साथ जाने वाले व्यक्ति की बर्बर पिटाई, ज़बरदस्ती पेशाब पिलाने और जूते चटवाने का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस जुटी जाँच में

अबरार अहमद

डेस्क: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक विवाहित महिला के साथ चले जाने के बाद एक व्यक्ति को कथित तौर पर पीटा गया, पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया और जूतों की माला पहनाई गई। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने घटना पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

द टेलीग्राफ के मुताबिक, पुलिस ने घटना पर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि घटना के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, लेकिन पीड़ित व्यक्ति ने अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। एक वीडियो में पीड़ित पुरुष जूतों की माला पहने हुए और एक बोतल से तरल पदार्थ, जिसे पेशाब माना जा रहा है, पीता हुआ दिखाई दे रहा है।

वीडियो में कुछ लोग उस पर चिल्लाते और इसे पीने के लिए मजबूर करते हुए देखे जा सकते हैं। उसे एक महिला द्वारा पीटते हुए भी देखा जा रहा है, जिसके साथ वह कथित तौर पर चला गया था। एक अन्य वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने हाथ में रखे एक जूते को चाट रहा है और दूसरा जूता उसे अपने सिर पर रखने के लिए मजबूर किया जा रहा है। साथ ही, उसकी आधी मूंछें और सिर के कुछ हिस्से के बालों को भी साफ कर दिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा ‘हमने दिसंबर 2021 के बाद से ही कोविडशील्ड वैक्सीन बनाना बंद कर दिया’

ईदुल अमीन डेस्क: सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा है कि उसने दिसंबर 2021 के…

1 hour ago

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिख कर किया तत्काल फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग

आफताब फारुकी डेस्क: मंगलवार को तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी से समर्थन वापस लेने की…

1 hour ago

भाजपा नेता के पुत्र पर बूथ कैप्चर के आरोपों  पर अब होगा दाहोद के उस बूथ पर दुबारा मतदान

आदिल अहमद डेस्क: गुजरात के लोकसभा क्षेत्र दाहोद के एक पोलिंग बूथ पर फिर से…

2 hours ago

सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की ज़मानत याचिका पर ईडी ने किया विरोध, कहा ‘किसी भी नेता को कभी चुनाव प्रचार हेतु अंतरिम ज़मानत नही मिलती है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अंतरिम ज़मानत याचिका…

2 hours ago