Varanasi

वाराणसी: चोरी की बाइक सहित 4 शातिर वाहन चोर चढ़े चौक पुलिस के हत्थे

ए0 जावेद

वाराणसी: पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी के चौक पुलिस को वाहन चोरो के गैंग के खिलाफ एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। चौक पुलिस ने 26 फरवरी को चोरी गई बाइक सहित चार शातिर वाहन चोरो को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार समस्त अभियुक्त सौरभ पाण्डेय, प्रियाशु सिंह, मनीष तिवारी, चन्दन यादव गाजीपुर जनपद के मूल निवासी है।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 26/02/2024 को थाना चौक कमिश्नरेट वाराणसी पर एक होण्डा साइन मोटरसाइकिल की चोरी होने की सूचना प्राप्त हुई थी। प्राप्त सूचना के आधार पर थाना स्थानीय पर चोरी हुई मोटरसाइकिल के सम्बन्ध में अपराध पंजीकृत किया गया था। अपराध पंजीकरण के पश्चात प्रभारी निरीक्षक विमल कुमार मिश्रा अपने संग उ0 नि0 विकल शाण्डिल्य, राकेश कुमार, आलोक कुमार यादव, का0 शैलेन्द्र सिंह, भोलू खरवार, मुरारी यादव, पवन कुमार और सर्विसलांस सेल के हे0का0 सत्येन्द्र राय, का0 अश्वनी सिंह सहित सुरगगशी और सीसीटीवी फुटेज आदि की निगरानी में लग गये।

दौरान विवेचना इस्पेक्टर विमल मिश्रा को एक सीसीटीवी फुटेज संदिग्ध व्यक्तियों का प्राप्त हुआ। संदिग्ध व्यक्तियों के सम्बन्ध में सुरागरसी की गयी तथा मुखबिर खास की सूचना पर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर चोरी गया वाहन बरामद कर लिया गया। अभियुक्तगणों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि सौरभ पाण्डेय अपने दोस्त प्रियांशु सिंह व मनीष तिवारी के साथ मिल कर दिनांक 26/02/2024 को एक मोटरसाइकिल होण्डा साइन गुरुद्वारा गली से चोरी कर उससे गाजीपुर चले गए थे। मोटरसाइकिल को छुपाने व बेचने के उद्देश्य से चन्दन यादव से संपर्क किया चन्दन यादव द्वारा उक्त मोटरसाइकिल को अपने घर पर रख लिया गया ग्राहक ढूंढ रहा था। इसी क्रम में वह बनारस बाइक बेचने के सिलसिले में आये थे और धरे गये।

pnn24.in

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

10 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

11 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

12 hours ago