Crime

वाराणसी: अवैध तमंच सहित चौक पुलिस के हत्थे चढ़ा लल्लापुरा का “चूहा”

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के चौक पुलिस ने अवैध देसी तमंचे सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक लल्लापुरा निवासी इस्लाम सय्यद उर्फ़ चूहा के पास से पुलिस ने एक अदद अवैध देसी तमंचा और दो मोबाइल बरामद किया है। अभियुक्त चूहा का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है।

गिरफ्तार के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार इस्पेक्टर विमल मिश्रा और उनको टीम द्वारा वाहन चेकिंग किया जा रहा था, तभी जानकारी हासिल हुई कि एक युवक अवैध असलहे संघ सिंधिया घाट की सीढ़ी पर खड़ा है। जानकारी होते ही विमल मिश्रा अपने साथ एसआई दिनेश पाल, विकल शांडिल्य, राकेश कुमार, आलोक यादव आदि के साथ जब सिधिया घाट पहुचे तो पुलिस को देख एक युवक तेज़ी से भागने लगा।

भागते हुवे युवक को पुलिस  ने दौड़ा कर पकड़ा और दौरान जामातलाशी पुलिस को उसके पास से एक अदद कट्टा 315 बोर माय कारतूस तथा दो मोबाइल बरामद हुआ। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम इस्लाम सय्यद उर्फ़ चूहा है। पुलिस मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

13 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

14 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

15 hours ago