Varanasi

वाराणसी: वारंटी अर्जुन चढ़ा भेलूपुर पुलिस के हत्थे

ए0 जावेद

वाराणसी: भेलूपुर पुलिस के हत्थे कई दिनों से फरार चल रहा वारंटी अर्जुन आखिर पड़ ही गया। भेलूपुर थाना क्षेत्र के खोजवा चौकी इंचार्ज अभय सिंह ने अपने हमराही सहित अर्जुन को बिहार के रोहतास जिला स्थित बोध्चातर ग्राम से नियमानुसार गिरफ्तार कर आज वाराणसी लेकर पहुचे। विधिक कार्यवाही कर वारंटी को अदालत में पेश किया गया।

घटना से सम्बंधित जानकारी के अनुसार वादी मुकदमा शिवपुर लालपुर थाना शहाबगंज  जिला चन्दौली के निवासी सद्दाम हुसैन अपने माल वाहक वाहन यूपी65ईटी 7958 बोलोरो पिकअप स्ट्रा लोडिंग को रोज की भांति दिनांक 15-08-2018 को रात लगभग 12-30 बजे काश्मीरीगंज- खोजवा स्थित खाली जमीन पर खडा करके उसी मकान में सो गया था, जहा से उक्त वाहन चोरी हो गया था।

इस मामले में दर्ज मुक़दमे में आरोपी अर्जुन के खिलाफ अदालत ने गैर ज़मानती वारंट जारी किया था। इसके बाद से अर्जुन फरार चल रहा था। अंततः खोजवा चौकी इंचार्ज ने अर्जुन के पैतृक निवास बिहार से उसे गिरफ्तार कर लिया।

pnn24.in

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

10 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

11 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

11 hours ago