International

थाईलैंड की महिला नेत्री के पति ने जवान बेटे को लिया गोद सोचा ‘वारिस’ रहेगा, उसको क्या पता था वही उसका “रकीब” होगा, उसी बेटे के साथ हमबिस्तर होते खुद देखा अपनी पत्नी को वीडियो बना किया वायरल

अनुराग पाण्डेय

डेस्क: थाईलैंड की 48 वर्षीय नेता प्रापापोर्न चोइवाडकोह अपने गोद लिए हुए बेटे के साथ बिस्तर पर सेक्स करते हुए पकड़ी गईं। प्रापापोर्न के पति ने उन दोनों को एक साथ बिस्तर पर पकड़ लिया। साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना तब सामने आई जब प्रापापोर्न के पति टी ने कुछ गलत होने के संदेह में पांच घंटे तक गाड़ी चलाई। उसने अपनी पत्नी और दत्तक पुत्र फ्रा महा को बिस्तर पर पकड़ लिया। आपको बता दें कि फ्रा महा भी एक साधु हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रापापोर्न और टी ने पिछले साल एक मंदिर से फ्रा को गोद लिया था। लेकिन अब टी संन्यासी फ्रा पर उंगली उठाते हुए उन पर अपनी पत्नी को बहकाने का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि फ्राई भाग रहा है। टी ने इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया। टी ने अपनी पत्नी से इस विषय पर चर्चा की और पूछा, ‘क्या तुम दोनों खुश हो?’ प्रापापोर्न ने यह कहते हुए अपना बचाव करने की कोशिश की कि वह सिर्फ बात कर रहा था और कुछ नहीं कर रहा था। यहां तक कि फ्राई ने भी किसी भी गलत काम से इनकार किया। उन्होंने दावा किया कि वह अपने व्यक्तिगत मुद्दों पर प्रापापोर्न की मदद लेने के बाद बस स्नान करने जा रहे थे।

अफेयर का खुलासा होने के बाद टी काफी गुस्से में थे और उन्हें लगा कि उनकी पत्नी ने उन्हें धोखा दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक टी का कहना है कि जब मैंने उन्हें एक साथ पाया तो मुझे गुस्सा आ गया। मुझे बहुत ठगा हुआ महसूस हुआ। मैंने उसके लिए सोना खरीदा और उसे कई उपहार दिए। प्रापापोर्न, उर्फ़ “मैडम प्ली”, थाईलैंड के सुखोथाई में बहुत प्रसिद्ध है। वह एक पॉलिटिशियन हैं और एक स्थानीय चैंबर ऑफ कॉमर्स की प्रमुख हैं। मामला सामने आने के बाद उनकी पार्टी ने उन्हें मामले की जांच होने तक निलंबित कर दिया है। इस मामले ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, ‘यह खबर विस्फोटक है, इसमें कई चीजें हैं। यह पूरी तरह से एक कल्पना जैसा लगता है। अमीरों की दुनिया सचमुच आकर्षक और अराजक है। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘64 साल के पति, 45 साल की पत्नी और 24 साल के दत्तक पुत्र के साथ कौन संत है? यह एक ऐसी गड़बड़ी है। यह किसी लड़के को गोद लेने से ज्यादा उसे खिलौना बनाए रखने जैसा लगता है। “नाटक वालों में भी इसकी स्क्रिप्ट लिखने की हिम्मत नहीं होती।’

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

13 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

13 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

13 hours ago