Varanasi

विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के प्रत्याशी अजय राय की गाडियों को प्रचार के दरमियाना रोक कर चला प्रशासन का तलाशी अभियान, बोले कांग्रेसी और सपाई ‘हार देख निराश भाजपा के इशारे पर डराना चाहता है प्रशासन’

शफी उस्मानी

वाराणसी: वाराणसी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मुखालिफ खड़े विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के प्रत्याशी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के गाडियों की आज चुनाव प्रचार के दरमियान जिला प्रशासन द्वारा ज़बरदस्त तलाशी लिया गया। इस तलाशी के वक्त प्रत्याशी अजय राय खुद भी अपने वाहन में मौजूद थे। किसी वाहन में प्रशासन को कोई भी आपत्तिजनक सामान नही प्राप्त हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार आज देर शाम अजय राय चुनाव प्रचार कार्यक्रमों में शामिल होने के क्रम में लोहता इलाके में गये थे। इस दरमियाना जब उनके वाहनों का काफिला लोहता करोता मार्ग से गुज़र रहा था तभी प्रशासन ने काफिला रुकवा कर उसमे चल रही गाडियों की ज़बरदस्त रूप से तलाशी लिया।

इस तलाशी अभियान में आरोप है कि प्रशासन ने किसी अन्य के वाहनों की तलाशी नही लिया बल्कि केवल अजय राय काफिले के साथ चल रही गाडियों की तलाशी लिया। कांग्रेस द्वारा जारी वीडियो में कांग्रेसियों और सपाइयो द्वारा की जा रही इस सम्बन्ध में आपत्तियां भी साफ़ साफ़ देखा जा सकता है।

वाहनों के तलाशी में किसी तरह की कोई आपत्तिजनक सामग्री न मिलने के बाद प्रशासन ने वाहनों को गंतव्य की जानिब जाने दिया। इस क्रम में कांग्रेस और सपा कार्यकर्ताओं में रोष की लहर दिखाई दी। कार्यकर्ताओं और नेताओं ने आरोप लगाते हुवे कहा कि भाजपा अपनी संभावित हार को देख कर हताश है और इसी हताशा में उसके इशारे पर डराने के लिए इस प्रकार की तलाशी अभियान चल रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

बोले आरजेडी नेता मनोज झा ‘भाजपा और आरएसएस के बीच पोजीशन की लड़ाई चल रही’

मो0 कुमेल डेस्क: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता मनोज झा ने शनिवार को कहा,…

19 hours ago

बोले आरएसएस के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य इन्द्रेश कुमार ‘इंडिया गठबंधन राम विरोधी है तो भाजपा अहंकारी है, उसके अहंकार ने उसे 241 पर रोक दिया’

मो0 कुमेल डेस्क: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य इंद्रेश कुमार ने…

2 days ago

आन्ध्र प्रदेश की चन्द्र बाबु नायडू सरकार ने शुरू किया 16 हज़ार शिक्षको के भर्ती की प्रक्रिया

आदिल अहमद डेस्क: आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू सरकार ने गुरुवार को राज्य में 16…

2 days ago

पानी की पाइप लाइन के मिटटी में दफ्न थी किशोरी की कई टुकडो में लाश, 13 मई की सुबह से गायब थी किशोरी, पुलिस जुटी जांच में

तारिक खान डेस्क: मध्य प्रदेश के रीवा के निकट स्थित मऊगंज जिले के थाना नईगढ़ी…

2 days ago