Categories: Crime

दबंग कर रहे ज़मींन पर कब्ज़ा,पीड़ित ने लगाई गुहार।

बलिया। अखिलेश सैनी। थाना कोतवाली क्षेत्र रसड़ा के अंतर्गत सुलतान पुर गांव में दबंगो का हौशला कुछ इस कदर बढ़ गया है की मानो की इस भारत के सर जमी पर उनके आलावा कोई है ही नही है।बलिया के माने जाने चर्चित कप्तान अनीश अहमद अंसारी के आने से जहा दिग्गज उपद्रवियों के काले कारनामो पर लगाम लगा हुवा है तो वही इसी बलिया जनपद में कुछ और दिग्गज दबंगो का हौशला चरण सीमा पर है।
ले चलते है आपको पुरे मामले पर सुल्तानपुर के निवासी रामपुकार पुत्र स्व.हरेराम जो की अपनी माता के साथ मजदूरी

कर जीवन यापन कर रहा है।लेकिन उसकी खुसी कुछ लोगो को रास नही आरही है।आये दिन उस व्यक्ति को गांव के ही कुछ लोग उस पर अपनी दबंगई दिखा प्रार्थी की जमीन पर कब्ज़ा जमाना चाहते है।कुछ दिन तक तो मामला यु ही चलता रहा।लेकिन हद तो तब हो गयी जब उसे जबरन गांव के व्यक्तियो द्वारा उसे सुनसान जगह पर ले जाकर सादे सरकारी स्टाम्प पेपर पर अंगूठा लगवा लिया गया।और उसे सीधा रजिस्ट्री आफिस ले जाया गया।पीड़ित व्यक्ति किसी तरह अपनी सुरक्षा कर वहा से भाग तो आया लेकिन पीड़ित का कहना है की आज भी कुछ व्यक्तियो के द्वारा हमें धमकिया मिल रही है और बोलने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।इस सन्दर्भ में पिड़ित व्यक्ति आज दिनाक 29 जनवरी 2016 को रसड़ा कोतवाली में शिकायत पत्र दे न्याय की गुहार लगाई है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

23 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

23 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago