Categories: Crime

अखिलेश जी गधे से घबराते क्यों है – मोदी

सुदेश कुमार  

बहराइच। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाचवें चरण के चुनाव प्रचार के लिए गुरुवार को बहराइच पहुंचे। यहाँ पीएम एक जनसभा रैली को संबोधित कर रहे है। इस दौरान मोदी ने कहा कि पिछले बार कोहरे की वजह से मुझे बहराइच आने का मौका नही मिला, लेकिन इस बार तो आंधी है, बीजेपी की आंधी।

अखिलेश पर तीखा हमला करते हुए पीएम ने कहा कि अखिलेशजी! गधे से घबराते क्यों हो? वह तो कई सौ किलोमीटर दूर है। गधे से भी प्रेरणा ली जा सकती है। पीठ पर चूना हो या चीनी हो, वह भेदभाव नहीं करता। काम करता जाता है। पीएम ने आगे कहा कि गधा भी हमें प्रेरणा देता है, वो हमेशा अपने मालिक के प्रति वफादार होता है और जिमेदारियों को निभाता है मैं भी उससे प्रेरणा लेता हूं, बिना छुट्टी काम करता हूं। पीएम ने कहा कि मै हैरान हूँ की आप की जाति – वादी मानसिकता की पशु में भी ऊँच-नीच का भाव देखने लग गए? गधा आपको (अखिलेश) इतना बुरा लगने लगा?
पीएम ने कहा कि जिनके गले लग कर आप(अखिलेश) वोट मांग रहे हो उसी यूपीए सरकार ने 2013 में गुजरात के गधों का पोस्टल स्टाम्प निकाला था। पीएम ने कहा कि “अखिलेश जी आप जहाँ के गधे की बात कर रहे, वो वही जगह है जहाँ गांधी, सरदार पटेल ने जन्म लिया है और श्री कृष्णा ने उसे अपना कर्मभूमि बनाया है।
pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago