Categories: Crime

राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद. दौडा कर हत्या ! दी पुलिस को चुनौती…

ए. एस. ख़ाँन
लखनऊ. राजधानी पुलिस के तमाम प्रयासों को धता बता अपराधी बढे हुये हौसले के साथ लगभग प्रत्येक दिन ताबडतोड दुस्साहसिक वारदातों को अंजाम देने से नही चूक रहे हैं ! ताज़ा मांमला पी.जी.आई. थाना श्रेत्र से सामने आया है ! जहां जय सिंह यादव नामक युवक को अपराधियों ने दौडा दौडा कर एक नही, दो नही, पूरी पाँच गोलियां मार कर हत्या कर दी ! जय सिंह यादव का बडा भाई करन सिंह आसाहाय सा लाचारी में अपनी आँख़ों के सामने अपने भाई को तडप तडप कर मरता देखता रहा.

पी.जी.आई.थाना श्रेत्र में चौधरी खेडा गांव के रहनें वाले बेख़ौफ कातिल राजेश, राकेश, श्रवण, माता प्रसाद ने अपने अन्य साथियों सहित रेलवे लाईन के पास 315/-बोर के असलहे से ताबडतोड पाँच गोलियां मारी गोलीयां जय सिंह यादव के सिर में, सीने मे, नाभीपर, तथा दोनों बाजूओं पर लगीं जान बचाने हेतु जय सिंह जब भागा तो अपराधियों ने दौडते हुऐ भी गोलियां चलाई, इतनें से भी दिल नही भरा तो जय सिंह के गिरने पर ईटों से उसका मूँह कूच डाला  जय सिंह यादव का भाई पास ही से सबकुछ देख रहा था उसकी आंखों के सामने उसके भाई की निर्दयीता से हत्या कर दी गयी. 

सनद रहे की विगत कुछ माह से राजधानी लखनऊ समैत पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले काफी बढे हुये है तथा वे एक के बाद एक दुस्साहसिक वारदातें कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. जय सिंह के घर में पत्नी ममता यादव, एक पुत्री मंदाकिनी आयू 13/-वर्ष तथा एक सात माह का लडका है.
pnn24.in

Recent Posts

महिला भूमिहार समाज ‘नव्या क्लब’ ने वृद्धाश्रम में मनाया मातृ दिवस

अनुपम राज वाराणसी: महिला भूमिहार समाज  नव्या क्लब  की महिलाओ ने मातृत्व दिवस उन माताओ…

11 hours ago

लखीमपुर (खीरी): हो गई तैयार पोलिंग पार्टी, मतदान स्थलों पर सकुशल पहुंची पोलिंग पार्टियां

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी: लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के लिए जिले में 1638 मतदान केंद्र,…

12 hours ago