Categories: Crime

महंगे शौक ने बना दिया युवको को बाइक लिफ्टर

अग्रसेन विश्वकर्मा
देवरिया. महंगे शौक ने इन युवको को बाइक चोर बना दिया। कोई अपने महिला मित्र को उपहार देने के लिए चोरी करता था तो काई महंगे जूते और कपड़ो के लिए। पकड़े गए युवकों के पास से 9 चोरी की बाइक बरामद की है। तीन फरार लिफ्टरों की तलाश की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक राजीव मल्होत्रा ने मंगलवार को बाइक लिफ्टरों के गिरोह का खुलासा किया। एसपी ने बताया कि आए दिन शहर से लगायत बाइक चोरी की सूचना मिल रही थी। इसको लेकर सीओ सीटी डा अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। मंगलवार की सुबह तरकुलवा एसओ शशांक शेखर राय व बघौचघाट एसओ आलोक सोनी को सूचना मिली कि पथरदेवा के नजदीक एक ईंट भट्ठे पास दो संदिग्ध युवक हैं।
यह सुनते पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया। पूछताछ में एक ने अपना नाम राजन मद्वेशिया   निवासी पथरदेवा व दूसरे ने अजय यादव निवासी रेरुआरी बताया। पूछताछ के बाद इनकी निशानदेही पर आठ और बाइक बरामद की गई। युवको के पास से दो किलो गांजा भी बरामद हुआ। लिफ्टरों ने बताया कि वह महंगे शौक पूरा करने के लिए बाइक चोरी करते थे। अभी कुलदीप सिंह, अर्पित सिंह, राजकुमार राय फरार चल रहे हैं। बाइक लिफ्टरों को गिरफ्तार करने में पुलिस की स्वाट और सर्विलांस सेल ने काफी मदद किया।  फरार तीन लिफ्टरों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगी हुई है।                                                                      
pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago