Categories: Crime

जल्द ही चीनी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएगी ‘बाहुबली 2’

करिश्मा अग्रवाल
भारत में बॉक्स ऑफिस रिकार्ड्स तोड़ और हिंदी में 500 करोड़ क्लब बनाने वाली प्रभास,राणा दग्गुबाती और अनुष्का शेट्टी स्टारर फिल्म ‘बाहुबली 2’ अब जल्द ही चीनी सिनेमा पर तहलका मचाने वाली है।

6000 स्क्रीन पर होगी रिलीज :
जी हाँ।एस एस राजमौली डायरेक्टेड भारतीय सिनेमा को नई दिशा देने वाली ‘बाहुबली2′ बहुत जल्द चीन में रिलीज होने वाली है और वो भी 6,000 स्क्रीन्स के साथ।हालाँकि आमिर की दंगल को चीन में 6000 से अधिक स्क्रीन मिली थी।बाहुबली 2 की ऑफिशियल रिलीज डेट भी जल्द ही अनाउंस होने वाली है।द टेलीग्राफ’ की न्यूज़ के मुताबिक बाहुबली के मेकर्स चीन में फिल्म की रिलीज में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते।’बाहुबली 2′ फिल्म चीन के अलावा जापान, कोरिया,ताईवान में भी जल्द रिलीज होने वाली हैं।चीन में ‘बाहुबली 2’ को के लिए उनके लेकर काफी क्रेज भी देखने को मिल रहा है।
मोस्को अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग फिल्म बनी बाहुबली 2 :
हाल ही में बाहुबली 2 को एक और सम्मान भी मिला।बाहुबली’ के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने ट्विटर कर बताया की मोस्को के अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में इसे ओपनिंग फिल्म के तौर पर दिखाया गया।एस एस राजमौली ने ट्वीट किया,
Very excited to be in Russia for Moscow international film festival. Proud that #Baahubali2 is selected as the opening film.
इंडियन सिनेमा की सबसे सफल फिल्म :
गौरतलब है की बाहुबली 2 सबसे तेजी से 100 करोड़, 200 करोड़, 300 करोड़, 400 करोड़ और 500 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली और दुनियाभर में 1500 करोड़ रुपये का आकंडा पार करने वाली पहली हिन्दी फिल्म है।
दंगल पर अब भी भारी है ‘बाहुबली 2’ :
बता दें की, चीन में रिलीज आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को भी बहुत पसंद किया जा रहा है,और बाहुबली फिल्म को लगातार जिस फिल्म से कंपेयर किया जा रहा है वो दंगल ही है।लेकिन दंगल की कमाई तब बाहुबली पर भारी पड़ती है,जब इसमें चीन में हुई दंगल की कमाई को मिलाया जाता है,और बाहुबली 2 तो अभी चीन में रिलीज हुई ही नहीँ ।तो देखना यह है की चीन में बाहुबली 2 के रिलीज के बाद कौन किस पर भारी पड़ता है।
‘बाहुबली 2’ के इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और रिस्पांस को देखकर यह उम्मीद की जा रही हैं की बाहुबली निश्चित रूप से चीन में सफलता और कमाई का एक नया अध्याय लिखने वाली है।
pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

13 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

13 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

13 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

13 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

13 hours ago